Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ड्राई स्किन से 2 मिनट में...

ड्राई स्किन से 2 मिनट में दिलाएगा राहत, इस तरह घर में करें मसाज

त्वचा जब अपनी नमी खो देती है तो रूखापन बढ़ने लगता है। रूखे-सूखे हाथ-पैरों में दरारे पड़ने से दर्द भी होने लगता है। इसके अलावा चेहरे की ड्राई स्किन से ग्लो भी पूरी तरह से खत्म होने लगता है।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 31 Aug 2018, 22:27:33 IST

नई दिल्ली: त्वचा जब अपनी नमी खो देती है तो रूखापन बढ़ने लगता है। रूखे-सूखे हाथ-पैरों में दरारे पड़ने से दर्द भी होने लगता है। इसके अलावा चेहरे की ड्राई स्किन से ग्लो भी पूरी तरह से खत्म होने लगता है। इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए लोग फेशियल का सहारा लेते हैं ताकि ड्राई स्किन की परेशानी से राहत मिल सके। कई बार समय की कमी के कारण फेशियल नहीं करवा सकते तो घरेलू तरीके भी अपनाएं जा सकते हैं। 

शहद 
चेहरे पर 10 मिनट शहद लगाकर धो लें।

दूध
ठंड़े दूध में ऑलिव ऑयल की 2 बूंद डालकर ड्राई स्किन पर लगाएं। 

बादाम का तेल 
बादाम का तेल और शहद बराबर मात्रा में मिलाकर इस्तेमाल करें।(सगाई के बाद यूएस में प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस मना रहे हैं पहला वेकेशन, इस ड्रेस की कीमत केवल 11 हजार)

नारियल का तेल 
नहाने से पहले नारियल के तेल से मसाज करें। 

बेसन 
बेसन,हल्दी,शहद और दूध का फेस पैक फायदेमंद है।(जाह्नवी कपूर को इस लहंगे में देखकर बढ़ जाएंगी आपकी धड़कनें, देखें ग्लैमरस तस्वीरें)

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Home Remedies for Dry Skin: ड्राई स्किन से 2 मिनट में दिलाएगा राहत, इस तरह घर में करें मसाज