Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Hina Khan In London: लंदन में...

Hina Khan In London: लंदन में हिना खान का ट्रेडिशनल लुक के बाद दिखा बोल्‍ड अवतार, बढ़ाई फैंस की धड़कनें

Hina Khan In London:  लंदन हिना खान का फैशन और स्‍टाइल देखते ही बन रहा है। हिना खान ने यहां की कुछ तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। देखें फैंस की धड़कने तेज करने वाली तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 31 Jul 2018, 7:08:03 IST

नई दिल्ली: स्टार प्‍लस के लोकप्र‍िय शो 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' से घर घर में फेमस हुईं टीवी अभिनेत्री हिना खान कुछ समय पहले गोवा में वैकेशंस पर थीं और इन दिनों वह लंदन में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ एक चैरिटी ईवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची हैं। हाल में हिना खान का पहला कमर्शियल म्यूजिक वीडियो 'भसूड़ी' लॉन्च हुआ है। जो कि काफी ट्रेंड रहा।

लंदन हिना खान का फैशन और स्‍टाइल देखते ही बन रहा है। हिना खान ने यहां की कुछ तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में कुछ में वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। तो कुछ तस्वीरों में बोल्ड अंदाज नजर आया।

पहले दिन हिना खान ने ब्लू कलर के सूट में नजर आईं। जिसे फैशन डिजायनर पल्लवी गोयल ने डिजायन किया था। इस अनारकली सूट के साथ बड़े-बड़े झुमको के साथ बालों में गजरा लगाएं हुए नजर आईं। इसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

वहीं दूसरी तस्वीरों में वह गोल्डन कलर की शर्ट के साथ ग्रे कलर की शाइनिंग स्कर्ट में नजर आ रही है। एक साथ हिना खान के ये लुक उनके फैंस की धड़कने तेज कर रही है।

हमेशा कपड़ों की वजह से ट्रोल होने के कारण एक बार फिर इस ड्रेस के कारण वह ट्रोल हो रही है। यूजर्स उन्हें यहा तक बोल दिया कि ज्लैवरी चुराकर कपड़े खरीद लिए है। कुछ ने तो अंटी तक कह डाला। तो किसी से ओवर एक्टिंग की दुकान कह डाला।

वहीं तीसरी तस्वीर में छिना खान बिल्कुल आग लगा रही है। उन्होंने ब्लू-व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही ऊपर से ब्लू कलर का स्ग्र पहना है। अपने लुक को पूरा करने के लिए ब्लैक कलर के बूट्स में नजर आईं।

हिला खान सोशल मीडिया में अधिक एक्टिव रहती है। वह अपने फैशन के साथ-साथ फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती रहती हैं। जिसके कारण अपने वर्कआउट के वीडियो समय-समय पर वह शेयर करती रहती हैं।

 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

More From Fashion and beauty tips