Live TV

Bakrid 2018: ईद पर ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आईं हिना खान, ऐसे ही फैंस को मुबारकबाद

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। इसकी वजह ख़ास मौकों पर सोशल मीडिया में उनकी मौजूदगी है। ऐसे में हिना खान बकरीद को कैसे मिस कर देतीं। प्रशंसकों के लिए बकरीद के मौके पर उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

shivani singh
Edited by: shivani singh 23 Aug 2018, 7:33:55 IST

नई दिल्ली: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। इसकी वजह ख़ास मौकों पर सोशल मीडिया में उनकी मौजूदगी है। ऐसे में हिना खान बकरीद को कैसे मिस कर देतीं। प्रशंसकों के लिए बकरीद के मौके पर उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

इस खास मौके में हिना खान को उनकी ईद स्पेशल ड्रेस देखने लायक थी। काम में बिजी होने के बावजूद बकरीद में स्पेशल ड्रेस पर नजर आएं। (अवार्ड सेरेमनी में ट्रेडिशनल अंदाज में पहुंची हीना खान, सिर्फ इतनी है इस साड़ी की कीमत )

बकरीद के खास मौके में हीना खान ने लाइट ग्रीन कलर के आउटफिट्स में नजर आईं। हीना ने ashishandshefaliofficial के कलेक्शन से यह ड्रेस ली।

बकरीद के मौके में उन्होंने जरदारी कुर्ती के साथ सिंपल सरारा और सिंपल दुपट्टा में नजर आईं।

हिना ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ पीच कलर की लिपस्टिक और कानो में बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं। वह इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इस लुक में फैंस को इतनी ज्यादा पंसद आईं। कि सिर्प 1 घंटे में ही 2 लाख से ज्यादा लाइक आ गए। (Lakme Fashion Week 2018: Bigg Boss 11 की रनर अप हीना खान ने किया सिद्ध, वह बॉलीवुड के लिए हैं तैयार )

हिना के इस लुक की काफी तरीफ हुई। किसी ने उन्हें मेकअप की दुकान ने कहा तो किसी ने उनके लुक की तारीफ की।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में हिना खान ने बकरीद को लेकर अपने बचपन की यादों को ताजा किया। हिना ने बताया कि जब वह श्रीनगर में रहती थीं तो कैसे ईद के मौके पर नए कपड़े और कई चीजों का क्रेज रहता था। उन्होंने बताया, "उन्हें छोटी ईद पर चांद निकलने का इंतजार रहता था ताकि चांद दिखे और फिर वो अगले दिन नए कपड़े पहनकर सज-धज जाएं।"

हिना खान ने कहा, "वो एक अलग ही माहौल होता था। कजिन बहनों में एक-दूसरे से अच्छे कपड़े पहनने की होड़ मची रहती थी।" हिना बोलीं, "लेकिन अब वो चार्म नहीं रहा, क्योंकि अपने काम के चलते हम रोज ही कि‍तनी ही ड्रेसेज बदलते हैं. इसलिए अब कुछ नया जैसा एहसास नहीं होता।"

हिना खान अपने आउटफिट्स के कारण हमेशा ट्रोल हो रहती हैं। हाल में ही अपने जिम में कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वह अपने स्टाइलिश को लेकर कही रही थी। जिसके कारण ट्रोलर्स का शिकार बनी।

ऐसा नहीं है कि हिना खान अपपने आउटफिट्स को लेकर चर्चा में नहीं आती है। इससे पहले वह लंदन में भी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। उसके दूसरे दिन ही वह वेस्टर्न ड्रेस में भी नजर आईं थी।  (Hina Khan In London: लंदन में हिना खान का ट्रेडिशनल लुक के बाद दिखा बोल्‍ड अवतार, बढ़ाई फैंस की धड़कनें)

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Hina khan bakrid special look photo she said want to dress up So how did she do: Bakrid 2018: ईद पर ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आईं हिना खान, ऐसे ही फैंस को मुबारकबाद