Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. इस त्योहारी सीजन में अपनाएं फैशन...

इस त्योहारी सीजन में अपनाएं फैशन के लिए कुछ अलग

नई दिल्ली: त्योहारों का सीजन शुरु हो गया है इस मौसम में फैशन का एक अलग ही रंग होता है। सभी अलग-अलग दिखनें की कोशिश करते है। जिससे कि वो सबसे खूबसूरत लग सके। जिसके

IANS
IANS 29 Sep 2015, 17:00:05 IST

नई दिल्ली: त्योहारों का सीजन शुरु हो गया है इस मौसम में फैशन का एक अलग ही रंग होता है। सभी अलग-अलग दिखनें की कोशिश करते है। जिससे कि वो सबसे खूबसूरत लग सके। जिसके लिए हम फैशन के साथ-साथ चलते है। उसी के हिसाब से ड्रेस, सैंडल, ज्लैवरी खरीदते है, लेकिन हम यह भूल जाते है कि हमारे लुक के लिए क्या अच्छा है। कौन सी चीज हमारे ऊपर परफेक्ट लगेगी। अपनी खबर में हम ऐसी फैशन टिप्स के बारें में बताएगे जिससे आप इस्तेमाल कर सबसे अलग लग सकती है। यह टिप्स आपको भारतीय फैशन संबंधी ऑनलाइन मार्केटप्लेस 'indiaroots.com" की सहायक प्रबंधक भुवी कठपालिया बता रही है। जानिए त्योहार के मौसम में किस तरह लगे परफेक्ट।

ये भी पढें- चेहरे पर आइस क्यूब लगाने के फायदे आपको चौंका देंगे

गहनें
आप ज्यादा गहनें न पहने। कम गहने आपके लुक में चार चांद लगा देगे। साथ अगर आप ज्यादा ज्वैलरी का इस्तेमाल करेगी तो आपको उलझन होने के साथ-साथ ज्वैलरी की दुकान जैसा होने का अहसास भी करा सकते हैं।

फूलों के छापे वाले परिधान
फूल-पत्तियों के छापे या प्रिंट वाली पोशाकों का चलन लौट आया है। त्योहारी सीजन इन्हें पहनने के लिए एकदम सही समय है। फूल-पत्तियों वाली स्कर्ट चुनें और इसे क्रॉप टॉप के साथ पहनें। आपके पास एक सुनहरे रंग का ब्लाउज हर वक्त होना चाहिए। यह कभी भी पहना जा सकता है।

ये भी पढें- चेहरे के हिसाब से चुनें इयररिंग्स

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: इस त्योहारी सीजन में अपनाएं फैशन के लिए कुछ अलग