Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. सदी का सबसे घिनौना फैशन, शरीर...

सदी का सबसे घिनौना फैशन, शरीर पर उगा रहे है कृत्रिम अंग

फैशन की मार्केट में हमेशा अनोखे ट्रेंड आते रहते है लेकिन इस बार जो आया वो बिल्कुल अनोखा और अजीबो गरीब है। जिसे देखकर आपको चक्कर भी आ सकते है। जी हां इस  फैशन का नाम है फेक स्किन इंफ्लांट(Fake Skin Implant)।

shivani singh
Edited by: shivani singh 05 Sep 2018, 15:34:30 IST

नई दिल्ली: हम ये बात अच्छी तरह से जानते है कि समय के साथ-साथ फैशन भी बदलता जाता है। अजीब-अजीब तरह के कपड़ों का फैशन आता है। जिसे देखकर हम सोच में पड़ जाते है कि आखिर य़े कैसा फैशन है। लेकिन अब एक ऐसा फैशन इन दिनों काफी ट्रेंड में है। जी हां इन दिनों हॉलीवुड की गलियों में काफी चल रहा है। जिसमें किम कर्दनियां जैसी सेलीब्रिटी भी शामिल है।

आपने कई ऐसी कॉमिक पढ़ी होगी। जिसके केरेक्टर शरीर में अजीब-अजीब अंग होते है। कुछ ऐसा ही इन दिनों हॉलीवुड में छाया हुआ है।

फैशन की मार्केट में हमेशा अनोखे ट्रेंड आते रहते है लेकिन इस बार जो आया वो बिल्कुल अनोखा और अजीबो गरीब है। जिसे देखकर आपको चक्कर भी आ सकते है। जी हां इस  फैशन का नाम है फेक स्किन इंफ्लांट(Fake Skin Implant)। इन दिनों इंस्ट्राग्राम में ये लेटेस्ट एक्ससेरीज काफी वायरल हो रही है। जिसमें लोग अपने शरीर में कृत्रित स्किन लगवा रहे है।

सुनने में ये अजीब लग रहा है कि ऐसा क्या है तो आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही किम कार्दशियन ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने गले पर चोकर पहना हुआ था। जो कि स्किन में लगा हुआ था। इतना ही नहीं यह अंधेरे में चमकता भी है और हार्ट बीट की रिदम के साथ तालमेल रखता है।

https://www.instagram.com/p/BnJ7KdWAAFv/?taken-by=ahuman

वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिसी टेगेन से अपनी चेस्ट में फीदर्स के साथ नजर आईं। जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह कृत्रिम नहीं बल्कि उनके शरीर में आए हो।

 क्यों है ये फैशन ट्रेंड में
आपको बता दें कि यह एक्सीबेशन को प्रमोट कर रहे है। A. Human नाम का ब्रैंड क्वीर आई टैन फ्रांस में एडीशनल बॉडी मॉडिफिकेशन के साथ डेब्यू करेगा। जिसमें बॉयलॉजिकल हील्स जो कि एड़ी से जुड़ी हुई होगी। इसे दिखाया जाएगा।

यह ब्रैंड न्यू यॉर्क फैशन वीक के दौरान अपना फैशन स्टोर भी खोलेगा। जो कि आज यानी कि 5 सितंबर को खुल रहा है। अपनी पहचान के साथ ब्रैंड ने लिखा है, हम भविष्य के एक ऐसे फैशन ब्रैंड हैं जहां आपकी पहचान इससे नहीं होगी कि आपने कौन से कपड़े पहने हैं बल्कि आपने अपने शरीर को किस तरह बदला है। हर इंसान अपने शरीर में कुछ बदलाव चाहता है और यह एक अच्छा तरीका है।

अपनी स्किन में किसी तरह का डिवाइस लगवाना या पिर तरह-तरह की एक्ससेरीज का इस्तेमाल आसान लग रहा हो। लेकिन आगे चलकर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इस समय भले ही ये सेलीब्रिटी इस चीज को प्रमोट कर रही है लेकिन ये आगे पता चलेगा कि आखिर ये कितना खतरनाक है और कितना नहीं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Fake skin implant is new weird trend kim kardashian chrissy teigen tan france a human body modification