Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. कड़ी सुरक्षा के बीच Deepika ट्रेडिशनल...

कड़ी सुरक्षा के बीच Deepika ट्रेडिशनल अवतार में दर्शन करने पंहुची सिद्धिविनायक मंदिर, पद्मावत के लिए की प्रार्थना

पद्मावत रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण व्हाइट सलवार-कुर्ते में सिद्धिविनायक के दर्शन करने पहुंची। वह कड़ी सिक्युरिटी के बीच अपनी फिल्म 'पद्मावत' के लिए प्रार्थना करनी पहुंची।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 23 Jan 2018, 16:06:01 IST

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण चारों ओर से परेशानियों से घिर गई है। 25 जनवरी को उनकी फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हो ने जा रही है, लेकिन करणी सेना ने साफ कह दिया है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो पूरे देश में कर्प्यू जैसे हालात पैदा कर देगें। जबकि सुप्रीम कोर्ट ने साफ कह दिया है कि 'पद्मावत' हर राज्य में रिलीज होगी।

रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण व्हाइट सलवार-कुर्ते में सिद्धिविनायक के दर्शन करने पहुंची। वह कड़ी सिक्युरिटी के बीच अपनी फिल्म 'पद्मावत' के लिए प्रार्थना करनी पहुंची। आपको यह बात बता दें कि दगीपिका अपनी हर फिल्म के रिलीज से पहले मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन करने जरुर जाती है।

दर्शन के दौरान दीपिका ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई। उन्होंने व्हाइट कलर का सलवार-कुर्ता पहना हुआ था। जो कि सिल्क का था। इसके साथ ही ऊपर से सिद्धिविनायक की पीली रंग की चुनरी ओढ़ रखी थी। वहीं पौनी टेल हेयर स्टाइल की हुई थी।

पद्मावत फिल्म को लेकर ये है बवाल

  • फिल्म में रानी पद्मावती को भी घूमर डांस करते दिखाया गया है। जबकि राजघरानों की रानियां किसी के सामने नृत्य नहीं करती है। जबकि इसमें दीपिका ने सभी के सामने लोकनृत्य में सबके सामने डांस किया है।
  • राजस्थान में करणी सेना, बीजेपी नेता और हिंदूवादी संगठनों से ये आरोप लगाया है कि इस फिल्म में इतिहास को लेकर छेड़छाड़ की गई है। जो कि सही नहीं है। उनका कहना है कि फिल्म में पद्मावती और खिलजी के बीच सीन फिल्माया गया है। जो कि हिंदू धर्म के भावनाओं को ठेस पहुंचना है।  
India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: deepika padukone blessings at siddhivinayak temple for padmaavat film: कड़ी सुरक्षा के बीच Deepika ट्रेडिशनल अवतार में दर्शन करने पंहुची सिद्धिविनायक मंदिर, पद्मावत के लिए की प्रार्थना