Live TV
GO

63rd Jio Filmfare Awards 2018: Ranveer Singh एक बार फिर से अपनी ड्रेस की वजह से हो गए ट्रोल, पहनने की वजह जान रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह जियो फिल्मफेयर अवार्ड 2018 में कुछ इस अंदाज में पहुंचे कि चारों तरफ सिर्फ उन्हीं के चर्चे होने लगे। एक तरफ फिल्म पद्मावत को लेकर चर्चा जोड़ों पर है वहीं रणवीर के इस लुक ने आग में घी डालने का काम कर दिया है।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 22 Jan 2018, 18:58:04 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह जियो फिल्मफेयर अवार्ड 2018 में कुछ इस अंदाज में पहुंचे कि चारों तरफ सिर्फ उन्हीं के चर्चे होने लगे। एक तरफ फिल्म पद्मावत को लेकर चर्चा जोड़ों पर है वहीं रणवीर के इस लुक ने आग में घी डालने का काम कर दिया है।

अगर रणवीर की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टाइगर पैटर्स वाला लंबा ओवरकोट और पैंट पहनी थी। इसके अलावा उन्होंने नीले रंग का गोल लेंस वाला चश्मा भी पहना था जिसके किनारों पर सितारे बने हुए थे।

हेवी लॉकेट हाथ में ग्लव्स और लंबी स्टिक लेकर रणवीर किसी फिल्म के विलेन जैसे लग रहे थे। इसक सबके अलावा गौर करने वाली थी उनकी हेयर स्टाइल। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि रणवीर ऐसे अजीबो-गरीब गेटअप में नजर आए हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं इससे पहले उनके द्वारा लिए गए ऐसे अतरंगी गेटअप और जानते हैं उनके बारे में।

रणवीर ने इसी गेटअप में अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके पीछे बप्पी लहरी भी खड़े हैं। इन तस्वीरों पर लोगों ने तमाम फनी कमेंट्स किए हैं। 

इसी तस्वीर के साथ रणवीर ने एक और भी तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- सूट सूट करदा? इस तस्वीर में भी रणवीर थोड़े अजीब लग रहे हैं। क्योंकि जो कोट-पैंट उन्होंने पहनी है उस पर तमाम पुरानी फिल्मों के पोस्टर बने हुए हैं। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कुछ लोगों ने इस तस्वीर में दिख रहे रणवीर की तुलना सीडी की दुकान से की है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Decoding Ranveer Singh Style With three Pics: 63rd Jio Filmfare Awards 2018: Ranveer Singh एक बार फिर से अपनी ड्रेस की वजह से हो गए ट्रोल, पहनने की वजह जान रह जाएंगे हैरान