Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य श्री देवी- माधुरी दीक्षित से लेकर...

श्री देवी- माधुरी दीक्षित से लेकर सलमान, शाहरुख तक यंग और फ्रेश दिखने के लिए करते हैं ये काम

बॉलीवुड सेलेब्स को आप हमेशा यंग एंड फ्रेश दिखते हैं। लेकिन क्या आपको पता उनके यंग और फ्रेश दिखने के पीछे कई कारण है। इसके लिए बॉलीवुड सेलेब्स कई तरह से मेहनत करते हैं।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 19 Feb 2018, 20:10:12 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलेब्स को आप हमेशा यंग एंड फ्रेश दिखते हैं। लेकिन क्या आपको पता उनके यंग और फ्रेश दिखने के पीछे कई कारण है। इसके लिए बॉलीवुड सेलेब्स कई तरह से मेहनत करते हैं। Sridevi को देखकर कोई नहीं कह सकता कि इनकी उम्र 50 से ज़्यादा है। इस उम्र में झुर्रियों की परेशानी ना हो ऐसा शायद ही मुमकिन हो। शायद इस उम्र में भी ऐसा यंग लुक के पीछे बोटोक्स का हाथ है। वैसे ये इस बात को मानने से साफ इंकार कर चुकी हैं कि इन्होंने बोटोक्स कराया है।

karan johar

पिछले साल फिल्ममेकर Karan Johar ने इस बात का खुलासा किया था कि बढ़ती उम्र की निशानियों को छिपाने के लिए वो बोटोक्स की मदद ले चुके हैं। उन्होंने आगे ये भी बताया था कि बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज़ और एक्टर्स खुद को यंग दिखाने के लिए इस ट्रीटमेंट की मदद लेते हैं। बोटोक्स वो कॉस्मेटिक सर्जरी ट्रीटमेंट है जिसमें आपकी स्किन में इंजेक्शन की मदद से Botulinum toxin डाला जाता है। ये आपके चेहरे पर झुर्रियों और बारीक रेखाएं जैसी बढ़ती उम्र की निशानियों को खत्म करता है।

करण ने तो इस बात को सबके सामने मान लिया, लेकिन बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्होंने इस बात को छिपा कर रखा है। लेकिन आप इन्हें देखकर खुद ही इस बात का अंदाज़ा लगा सकती हैं कि इन्होंने बोटोक्स की मदद ली है। आखिर बढ़ती उम्र के साथ भला इनके चेहरे पर किसी तरह की बढ़ती उम्र की निशानियां नज़र ना आए।

madhuri dixit

51 साल में भी Salman Khan के चेहरे पर कहीं भी झुर्रियां मौजूद नहीं है। यकीनन इसके पीछे बोटोक्स का हाथ है। धक-धक गर्ल Madhuri Dixit आज भी उतनी ही यंग और चार्मिंग लगती हैं। इनके चेहरे पर बढ़ती उम्र की कोई निशानी नहीं हैं। पर रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक्ट्रेस अपने यंग लुक के लिए बोटोक्स करा चुकी हैं।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

More From Fashion and beauty tips