Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Cannes Film Festival 2019: कान्स के...

Cannes Film Festival 2019: कान्स के रेड कारपेट पर सेलेना गोमेज का डेब्यू, ड्रेस की वजह से लूटी महफिल

पॉप सिंगर सेलेना गोमेज ने 72वां कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर डेब्यू किया। इस खास मौके पर सेलेना ने व्हाइट कलर की हाई स्लीट ड्रेस पहनी थी साथ ही डॉयमंड का नेकलेस पहना था।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 15 May 2019, 9:32:01 IST

नई दिल्ली: पॉप सिंगर सेलेना गोमेज ने 72वां कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर डेब्यू किया। इस खास मौके पर सेलेना ने व्हाइट कलर की हाई स्लीट ड्रेस पहनी थी साथ ही डॉयमंड का नेकलेस पहना था। सेलेना गोमेज इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला सेलेब्रिटी। इसके साथ ही बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के स्टार के रेड कार्पेट पर जलवें बिखरने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।इसी बीच पहली सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने फ्रेंच रिवेरा रेड कार्पेट पर अपने हॉट एंड सेक्सी अंदाज से सभी को चौंका दिया और अगर आपने इन्हें अभी तक नहीं देखा है, तो आपको बता दें कि ये पॉप आइकन सेलेना गोमेज हैं।इससे पहले सेलेना गोमेज ने अपने इंस्टाग्राम पर नासमझ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जो कान्स को उनके परिचय के रूप में दिखाती थीं।इतना ही नहीं सेलेना अपनी फिल्म द डेड डोंट डाई के प्रीमियर की तरह ही यहां भी उसी ऊर्जा के साथ नजर आईं।

ये कहने की जरूरत नहीं है कि सेलेना कान्स के रेड कार्पेट पर कितनी खूबसूरत नजर आ रही थी।सेलेना कान्स के पहले दिन वाइट कलर की एक बेदह ही खूबसूरत ड्रेस में पहुंची थी, जिन्होंने वहा पहुंचते ही सबका दिल जीत लिया।हर किसी की नजरें केलव सेलेना पर ही आ कर अटक गई थीं।इसके साथ ही सेलेना ने अपने बालों को बांधा हुआ था और रेड लिपस्टिक ने उनकी खूबसूरती को और चार-चांद लगा दिए।इसके साथ ही सेलेना ने वाइट कलर की हिल्स कैरी की हुई थी।

कान्स फिल्म फेस्टिवल

कुल मिला कर कहा जाए तो सेलेना का लुक बेहद स्टनिंग लग रहा था।सेलेना की इस लुक्स की काफी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया परा वायरल हो रही हैं।इसके साथ ही उनके फैन्स को सेलेना का ये स्टनिंग और सेक्सी लुक बेहद पसंद आ रहा है।इससे पहले भी सेलेना ने अपने काफी फैन्स को निराश कर दिया था गया था।जी हां, दरअसल, सेलेना ने कुछ टाइम के लिए डिजिटल की दुनिया से विराम ले लिया था, लेकिन सेलेना एक बार फिर वापस आ गई और अपने फैन्स को निराशा से निकाल कर फिर उनके लिए कुछ खास करने वाली हैं।

बता दें कि इससे पहले 24 सितंबर 2018 को सेलेना की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट को देखा गया था, जिसके बाद सेलेना को लगातार मानसिक टूटने और कम सफेद रक्त कोशिका की गिरती हुई गिनती के चलके अस्पताल में भर्ती कराया गया था।वहीं लगभग चार महीने तक सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद सेलेना वापस ग्राइंड में आ गई हैं।इसके साथ ही बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन अभी भी अपनी टीम के साथ डेट कर रही हैं।

सेलेना गोमेज

कान्स फिल्म फेस्टिवल

सेलेना गोमेज

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन