Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. सफेद रंग के आउटफिट्स से गुलजार...

सफेद रंग के आउटफिट्स से गुलजार था श्रीदेवी का वार्डरोब, नहीं विश्वास तो खुद देखें तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री की 'चांदनी' सफेद रंग और इससे मिलते जुलते शेड्स, सिल्वर कलर पहनना पसंद करती थी। पार्टी हो या दोस्तों के साथ गेट-टुगेदर, वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडिश्नल, श्रीदेवी का वार्डरोब सफेद रंग के कपड़ों से गुलजार था। 

shivani singh
Written by: shivani singh 13 Aug 2018, 9:25:32 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड में श्रीदेवी का नाम एक ऐसी स्टार अभिनेत्री के रूप में लिया जाता है जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं और दमदार अभिनय से अस्सी और नब्बे के दशक में दर्शकों के दिल में अपनी खास पहचान बनायी। साल 2018 फरवरी में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से दुनिया से अलविदा कहने वाली श्रीदेवी का आज जन्मदिन है।

श्रीदेवी अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपनी फैशन स्टाइल से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया। वह हर एक आउटफिट्स को इस तरह से पहनती थी। जिन्हें देखकर लगता था कि मानों उन्हीं के लिए इसे डिजायन किया गया है। श्रीदेवी को सबसे ज्यादा फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजायन किए हिए ड्रेसेस पसंद आती थी। आलम ये था कि वह हर पार्टी, इवेंट्स आदि में उन्हीं के डिजायन किए हुए आउटफिट्स पहनती थीं।

श्रीदेवी को 'चांदनी' यूं ही नहीं कहा जाता था। उन्हें व्हाइट कलर काफी पसंद था। साथ ही उनकी यह ख्वाहिश भी थी कि उनकी अंतिम यात्रा संफेद फूलों से सजकर निकले। जिसके कारण उनकी तमन्ना पूरी करने के लिए मोगरा और सफेद गुलाबों से सजाया गया था। जहां पर उनका पार्थिव शरीर रखा गया था।

फिल्म इंडस्ट्री की 'चांदनी' सफेद रंग और इससे मिलते जुलते शेड्स, सिल्वर कलर पहनना पसंद करती थी। पार्टी हो या दोस्तों के साथ गेट-टुगेदर, वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडिश्नल, श्रीदेवी का वार्डरोब सफेद रंग के कपड़ों से गुलजार था।  

सफेद रंगों में श्रीदेवी इतनी ज्यादा खूबसूरत दिखती थी। शायद उसे बयां किया जा सके। सफेद रंग के फ्लोरल फ्रिट्स में 'मॉम' का अंदाज  अलग ही थी। वह एक्ट्रेसेस के लिए ही नहीं बल्कि घरेलू महिलाओं के लिए भी इंस्पिरेशन थी। वह अपने लुक को पूरा करने के लिए होठों में लाल लिप्सिटक और गले में नेकलेस पहनना पसंद करती थी।

आईवरी रंग की फ्लोवर प्रिंट वाली ऑर्गेंजा साड़ी, ईयररिंग्स और  सुनहरे रंग के ब्लाउज में श्रीदेवी वाकई काफी खूसबूरत नजर आ रही थीं। जिससे पता चलता है कि वह अच्छे से जानती थी कि फैशन के साथ कैसै चलते है।

इस तस्वीर में श्रीदेवी अपनी प्यापी बेटी जाह्नवी के साथ नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने व्हाइट जीस के साथ स्वेटर पहना हुआ है। इसके साथ ही बालों में बन और लाल रंग की लिपस्टिक लगाई हुई है।

फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजायन किया हुआ शर्ट और स्कर्ट में श्रीदेवी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इसके साथ ही उन्होंने नेकलेस भी पहना हुआ है।

इस तस्वीर को देखकर आप इस बात में यकीन कर सकते है कि आखिर श्रीदेवी को 'चांदनी' क्यों कहा जाता है?

इस लुक में भी श्रीदेवी काफी स्टाइलिश नजर आ रही है। उन्हों शर्ट के साथ प्लाजो पहना हुआ है। वो भी व्हाइट कलर में ही।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Birthday special on Sridevi wardrobe was full of white dress in indian style and western: सफेद रंग के आउटफिट्स से गुलजार था श्रीदेवी का वार्डरोब, नहीं विश्वास तो खुद देखें तस्वीरें