Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. Mrs India Galaxy 2018: अमिता पांडा...

Mrs India Galaxy 2018: अमिता पांडा बनीं मिसेज इंडिया गैलेक्सी की विजेता

देश के विभिन्न भागों से प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचीं 40 प्रतियोगियों ने अपने फन और हुनर का जौहर दिखाया। भुवनेश्वर की 30 वर्षीय आईटी प्रफेशनल अमिता पांडा को मिसेज इंडिया गैलेक्सी 2018 की क्लासिक कैटिगरी का विजेता घोषित किया गया।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 22 Aug 2018, 14:04:29 IST

नई दिल्ली: इंडियन ब्यूटी कैलेंडर के बेहद बहुप्रतीक्षित इवेंट मिसेज इंडिया गैलेक्सी-2018 के भव्य रंगारंग समारोह का समापन राजधानी के टिवोली गार्डन में सामेवार की रात हुआ। इसमें देश के विभिन्न भागों से प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचीं 40 प्रतियोगियों ने अपने फन और हुनर का जौहर दिखाया। भुवनेश्वर की 30 वर्षीय आईटी प्रफेशनल अमिता पांडा को मिसेज इंडिया गैलेक्सी 2018 की क्लासिक कैटिगरी का विजेता घोषित किया गया, जबकि लखनऊ की 36 वर्षीय कारोबारी सौम्या शर्मा ने मिसेज इंडिया गैलेक्सी 2018 की गोल्ड कैटिगरी में ताज हासिल किया। (आपके सिंपल ब्लाउज को ये डिजायन बना देगी स्टाइलिश, देखें डिजायन )

मिसेज इंडिया गैलेक्सी 2018 की जूरी में टीवी एक्ट्रेस दिव्या मलिक, सुपरमॉडल हिमानी थापा, फैशन डिजाइनर सदन पांडे, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सिल्वी रोजर्स, मिसेज यूनिवर्स अरबएशिया अनुपमा शर्मा, टीवी एक्टर सनी सचदेवा और अभिनेत्री सुरभि सिंगला शामिल थीं।

जूरी के सदस्य और फैशन डिजाइनर सदन पांडे ने कहा, "मैं महसूस करता हूं कि सौंदर्य प्रतियोगिता के माध्यम से समाज में हाशिए पर अलग-थलग पड़ी महिलाओं को अग्रिम मोर्चे पर लाना बहुत अच्छी भावना है। मेरा मतलब है कि जो महिलाएं घरेलू हिंसा, पति की गाली-गलौज से मानसिक रूप से प्रताड़ित रहती थीं, वह अब ग्रूमिंग सेशन के बाद नए आत्मविश्वास से लबरेज दिखाई पड़ रही हैं।"

मिसेज इंडिया गैलेक्सी 2018 के भव्य समारोह को फैशन इंडस्ट्री की नामी शख्सियत, शहाना मुखर्जी, राजीव गुप्ता, निशि सिंह, अदिति मुखर्जी, आशिमा सिंह, शिवानी शर्मा, जवाहर लाल, रोशनी ठाकुर और मशहूर शार्प शूटर दादी चंद्रो तोमर और कई अन्य सेलिब्रिटीज शामिल हुए।

मिसेज इंडिया गैलेक्सी फैशन और ब्यूटी इंडस्ट्री के प्रति लोगों की सराहना दिखाने का एक प्रयास है। यह शो तेज दिमाग की खूबसूरत महिलाओं से दुनिया को रूबरू कराता है, जिनमें ग्लैमर और चकाचौंध के साथ प्रतिभा और इंटेलिजेंस का दुर्लभ कॉम्बिनेशन दिखाई पड़ता है।

(इनपुट आईएएनएस)|

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Mrs India Galaxy 2018 Amita Panda c winner of mrs india galaxy classic : Mrs India Galaxy 2018: अमिता पांडा बनीं मिसेज इंडिया गैलेक्सी की विजेता