Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. आलिया भट्ट की तरह चाहिए ग्लोइंग...

आलिया भट्ट की तरह चाहिए ग्लोइंग स्किन तो अपने ब्रेकफास्ट में इन चीजों को करें शामिल

आलिया भट्ट की एक्टिंग के तो लोग दीवाने हैं ही, लेकिन उनकी साल दर साल निखरती स्किन को भी लोग काफी पसंद करते हैं लोग। इन दिनो आलिया की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीरें उनकी दोस्त कृपा मेहता की शादी की हैं।

India TV Lifestyle Desk
Edited by: India TV Lifestyle Desk 26 Jan 2018, 17:48:17 IST

नई दिल्ली: आलिया भट्ट की एक्टिंग के तो लोग दीवाने हैं ही, लेकिन उनकी साल दर साल निखरती स्किन को भी लोग काफी पसंद करते हैं लोग। इन दिनो आलिया की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीरें उनकी दोस्त कृपा मेहता की शादी की हैं।

मेहंदी से लेकर शादी के फंक्शन तक इन सारी तस्वीरों में आलिया बेहद ही प्यारी दिख रही हैं। इन तस्वीरों में परफेक्ट स्किन के साथ आलिया ने सर्दियों में ब्राइड्स कैसे दिखे बेस्ट, इसके लिए अपने स्किन केयर सिक्रेट शेयर किए हैं। वह यह स्किनकेयर रिजाइम को खास तौर से फॉलो करती हैं।

अपनी स्किन को हाइड्रेट और मॉइस्चराइज करना ना भूले
अपनी त्वचा को फ्रैश और हेल्दी रखने का सबसे अच्छा तरीका हाइड्रेशन है। ऐसा करने से आपकी स्किन पर अलग ही चमक आएगी। आलिया रोजाना कम से कम 7-8 गिलास पानी पीती हैं क्योंकि यह उनकी त्वचा को हाइड्रेट, साफ और toxin फ्री रखने में मदद करता है। इसके अलावा, वह कोई हल्का जेल या क्रीम बेस्ड मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं क्योंकि यह उनकी स्किन को नमी देता है, जिससे उनकी स्किन फ्रेश और ग्लोइंग लगती है।

हेल्दी फूड को करें डायट में शामिल
हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए, जंक और आयली फूड से बचना चाहिए। इसके बजाय, अपनी डायट में ताजा फल, पत्तेदार सब्जियों और घर का खाने की कोशिश करें। साथ ही उन हेल्दी फूड को अपनी डायट में शामिल करें जिसमें गुड फैट्स हो, जो कि आपकी स्किन केयर रिजाइम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होना चाहिए।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Alia Bhatt Shares Her Off Screen Beauty Tips: आलिया भट्ट की तरह चाहिए ग्लोइंग स्किन तो अपने ब्रेकफास्ट में इन चीजों का शामिल करें