Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. ऐश्वर्या राय ने महिलाओं के मेकअप...

ऐश्वर्या राय ने महिलाओं के मेकअप और फैशन को लेकर दिया बड़ा बयान, सुनकर आप रह जाएंगे हैरान

हाल में ही हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनके बटरफ्लाई लुक को हर किसी ने पसंद किया। आपको बता दें कि ऐश्वर्या पिछले कई सालों से कांस में शिरकत कर रही है। यहीं नहीं इन दिनों अपनी खूबसूरती नहीं बल्कि महिलाओं की खूबसूरती को लेकर बड़ा बयान दिया।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 18 May 2018, 11:16:36 IST

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की अपनी खूबसूरती के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। हाल में ही हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनके बटरफ्लाई लुक को हर किसी ने पसंद किया। आपको बता दें कि ऐश्वर्या पिछले कई सालों से कांस में शिरकत कर रही है। यहीं नहीं इन दिनों अपनी खूबसूरती नहीं बल्कि महिलाओं की खूबसूरती को लेकर बड़ा बयान दिया।

इन दिनों चल रहे कान्स में ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या के साथ 11 और 12 मई को रेड कार्पेट में चली। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अब वह एक मां भी हैं, इसलिए ज्यादा फिल्मों में काम करना संभव नहीं है।

वहीं महिलाओं की समाज में स्थिति पर अपनी राय देते हुए ऐश्वर्या कहती हैं कि समाज को इस सोच से ऊपर उठने की जरूरत है कि मेकअप करने वाली महिलाओं के पास दिमाग नहीं होता है।  हमें एक-दूसरे को जज करने से बचना चाहिए। यदि औरतें मेकअप लगाती है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह मूर्ख हैं और उनमें संवेदनशीलता की कमी है।

ऐश्वर्या आगे बोली, 'यदि महिलाएं मेकअप नहीं करती तो इसका मतलब यह नहीं कि उनकी दिलचस्पी लोगों या रंगों में नहीं है। या उनके पास बहुत दिमाग है... क्योंकि आप मेकअप नहीं लगाती हैं।'

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Aishwarya Rai Bachchan said applying makeup does not mean you have no brain