Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. सगाई के बाद लंदन के लिए...

सगाई के बाद लंदन के लिए रवाना हुए प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस, एयरपोर्ट में लाखों के कपड़े पहनकर हुए स्पॉट

निक जोनस अपने पेरेट्स के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए है। वह मुबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस मौके में उन्होंने ब्लैक कलर की हुड के साथ ही ब्लैक कलर के टाउजर और व्हाइट कलर के स्नीकर्स में नजर आएं।

shivani singh
Written by: shivani singh 28 Aug 2018, 12:04:56 IST

नई दिल्ली: एयरपोर्ट में आपकी ड्रेसिंग स्टाइल कैसी है। यह मायने नहीं रखती है, लेकिन ऐसी हो जिसमें आप कंफर्ट हो। लेकिन हॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स ने भी एयरपोर्ट लुक का एक ट्रेंड बना दिया है। हर कोई अब एयरपोर्ट में भी स्टाइलिश दिखना चाहता है। इसमें हॉलीवुड सिंगर और प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस कैसे पीछे रह सकते है। उन्हें सिग्नेचर स्टाइल माना जाने लगा है। उनकी बॉडी में हर तरह के कपड़े स्टाइलिश नजर आते है। वह कभी भी यह नहीं सोचते है कि कैसे अवसर में पहनना है। बस वो अपने अनुसार पहनते है और खुद ही उनकी बॉडी पर अच्छी लगने लगती है।

निक जोनस अपने पेरेट्स के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए है। वह मुबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस मौके में उन्होंने ब्लैक कलर की हुड के साथ ही ब्लैक कलर के टाउजर और व्हाइट कलर के स्नीकर्स में नजर आएं। अपने लुक को पूरा करने के लिए सिर पर कैप लगाया हुआ था। वह काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। (देसी गर्ल प्रियंका का विदेशी लुक वायरल, निक का दिखा देसी अवतार )

निक ने इस एयरपोर्ट लुक के लिए Valentino ब्रांड के हुड और टाउजर पहने। अब इनकी कीमत की बात करें तो यह आपको valentino की वेबसाइट में आपको दोनों चीजे अलग-अलग मिलेगी।

valentino स्वैटशर्ट के साथ हुड की कीमत की बात करें तो यह $1,140.00 यानी कि करीब 79,589 की है।

वहीं टाउजर की बात करें तो इसकी कीमत $1,730.00 यानी करीब 1,20,779 रुपए है। आप ये अच्छी तरह से जानते है कि हॉलीवुड सिंगर का नाम करोड़पति की लिस्ट में शामिल है। ऐसे में महंगे कपड़े पहनना तो लाजिमी है।

आपको बता दें कि निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा से 18 अगस्त को सगाई की है। जिसमें उनके माता-पिता भी शामिल हुएं। उन्होंने सगाई हिंदु रीति-रिवाज के साथ किया।

निक और प्रियंका की मुलाकात मेट गाला 2017 के दौरान हुई थी। दोनों कुछ महीनों से एक-दूसरे से डेट कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में निक, प्रियंका की मम्मी से मिलने के लिए मुंबई भी आए थे। मम्मी से मिलने के बाद प्रियंका, निक, प्रियंका के भाई सिद्धार्थ और कजिन परिणीति चोपड़ा गोवा भी गए थे।

इन दिनों प्रियंका सोनाली बोस की 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं। इसके अलावा प्रियंका, सलमान के साथ 'भारत' भी करने वाली थीं, लेकिन निक संग सगाई के कारण उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: After roka ceremony Priyanka Chopra's fiancé Nick Jonas and his parents bid adieu to India the cost of valentino hood and trouser : सगाई के बाद लंदन के लिए रवाना हुए प्रियंका के मंगेतर निक जोनस, एयरपोर्ट में लाखों के कपड़े पहनकर हुए स्पॉट