Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सोशल मीडिया में छाया दीपिका पादुकोण...

सोशल मीडिया में छाया दीपिका पादुकोण का ये लुक, इस डेनिम लुक में है कुछ खास

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का यह वाइट डेनिम लुक इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। सबसे ज़्यादा चर्चा है उनके इस आउटफिट की, जिसमें कुछ स्पेशल छिपा था। जानें आखिर क्या है वह।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 10 Jan 2019, 16:05:52 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ सम पहले ही रणवीर सिंह से शादी की थी। जिसमें आपने उनके बेहतरीन आउटफिट्स नजर आएं। जिन्होंने सोशल मीडिया में फैश का एक नया ट्रेंड लाकर खड़ा कर दिया। शादी के कुछ दिनों बाद उन्होंने बिकनी फोटोशूट कराया, लेकिन इस बार वह इस डेनिम लुक के कारण काफी सुर्खियों मे छाई हुई है।

हाल में ही एक इवेंट में दीपिका पादुकोण का लुक देखकर हर किसी के मुंह में उन्हीं की बाते थी। दरअसल दीपिका ने इस इवेंट के लिए सबसे अलग लुक ट्राई किया। उन्होंने स्पगेटी टॉप के साथ ओवरसाइजड डेनिम जैकेट और डेनिम स्कर्ट पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही थी।

दीपिका ने इस आउटफिट को ऑरेंज कलर के स्टलेटोज़ (हाई हील सैंडल) के साथ पहना था, जबकि उनका मेकअप संध्या शेखर ने किया था।

इस खूबसूरत आउटफिट्स की बात करें तो इसे कनिका गोयल ने बब्बू द पेंटर के साथ मिलकर डिजाइन किया। बब्बू द पेंटर एक इंडो-कनाडाई आर्टिस्ट हैं और वह डेनिम जैकेट, टी-शर्ट और स्वैटशर्ट्स के देसी पॉप आर्ट्स को पेंट करने के लिए मशहूर हैं।

इतना ही नहीं दीपिका के इस आउटफिट्स में अक चीज बहुत ही खास थी। वह उनकी जैकेट में प्रिंट किया हुआ स्लोगन।

Alia Bhatt Hooded Sweatshirt Price: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर इतने रुपए का स्वैटशर्ट पहनकर आईं नजर

फिल्म मणिकर्णिका के म्यूजिक लॉंच के दौरान दिखा कंगना का खूबसूरत साड़ी लुक, देखें तस्वीरें

रणवीर की दीपिका ने एयरपोर्ट ब्लैक लुक में करपाया कहर, रह गया हर कोई देखता

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।