Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. लाल किले पर केसरिया-लाल साफे के...

लाल किले पर केसरिया-लाल साफे के साथ देश से रूबरू हुए पीएम मोदी, देखें तस्वीरें

Independence Day 2018: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में साफा बांधने की अपनी परंपरा को जारी रखते हुए लाल किले के प्राचीर से देश को संबोधित करते हुए केसरिया रंग का साफा पहना।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 15 Aug 2018, 10:23:09 IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस में साफा बांधने की परंपरा को आज भी निभाया। उन्होंने लाल किले के प्रचीर में केसरिया रंग के साफा पहन कर संबोधित किया। मोदी ने प्रधानमंत्री के तौर पर 2014 में अपने पहले संबोधन के दौरान नांरगी और हरे रंग का जोधपुरी साफा बांधा था।

72वां स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सफेद कुर्ता पायजामा और लाल बंधेज किनारी वाला भगवा साफा पहने हुए लाल किले पर पहुंचे।

कोट पैंट और कुर्ता पायजामा के साथ कभी गुलाबी तो कभी नारंगी रंग की पगड़ी में पीएम मोदी का लुक बेहद आकर्षक लगता है।

देश की कमान संभालने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने 2014 में 15 अगस्त को पहली बार साफा पहनकर देश को लालकिले से संबोधित किया था। गुजरात, राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश समेत देश के अलग-अलग हिस्‍सों में साफा को शान का प्रतीक माना गया है। (Happy Independence Day 2018 WhatsApp Messages, Facebook Status:अपने दोस्तों को ऐसे दें स्वतंत्रता दिवस की बधाईयां )

15 अगस्त के अपने पूर्व के चार भाषण के दौरान पीएम मोदी ने अलग-अलग रंग की पगड़ी पहनी थी, जिसने मीडिया और सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थी।

जानें आखिर देश के प्रधानमंत्री से अभी तक कैसे साफा पहन चुके है पीएम मोदी - प्रधानमंत्री बनने से 2017 तक पीएम मोदी के शानदार साफे, जानिए इस बार क्यों है इनका साफा खास

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: 72th independence day 2018 pm modi wear saffron saffa: लाल किले पर केसरिया-लाल साफे के साथ देश से रूबरू हुए पीएम मोदी, देखें तस्वीरें