Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. 'स्त्री' में श्रृद्धा कपूर ने...

'स्त्री' में श्रृद्धा कपूर ने अपनाएं हैं ये 5 ट्रेंडी हेयरस्टाइल, आप पर भी करेंगे सूट

श्रृद्धा अपने आउटफिट्स के साथ-साथ हेयरस्टाइल में भी ध्यान देती है। अगर आपने कभी उनका इंस्ट्राग्राम चेक किया हो तो आप खुद देखेंगे कि हर एक लुक में उन्होंने एक नए स्टाइल में हेयर बनाया हुआ है। तो फिर आप भी ट्राई करें श्रृद्धा कपूर के ये ट्रेंडी हेयरस्टाइल।

shivani singh
Written by: shivani singh 30 Aug 2018, 15:59:39 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड विलेन के नाम से फेमस शक्ति कपूर की बेटी श्रृद्धा कपूर अपनी एक्टिंग और स्टाइल से हर उम्र के लोगों को पसंद आती हैं। क्यूट सी दिखने वाली श्रृद्धा अपनी स्टाइल में भी अधिक ध्यान देती है। आज के समय में हर सेलीब्रिटी इसमें आगे है। ऐसे में श्रृद्धा कैसे पीछे हो जाएं। श्रृद्धा अपने आउटफिट्स के साथ-साथ हेयरस्टाइल में भी ध्यान देती है। अगर आपने कभी उनका इंस्ट्राग्राम चेक किया हो तो आप खुद देखेंगे कि हर एक लुक में उन्होंने एक नए स्टाइल में हेयर बनाया हुआ है। कुछ तो बहुत ही नार्मल है और कुछ देखने में ही काफी कठिन लगते है। तो फिर आप भी ट्राई करें श्रृद्धा कपूर के ये ट्रेंडी हेयरस्टाइल।

इन दिनों श्रृद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्त्री' के प्रमोशन में जोड़-तोड़ से लगी हुई है। इससे हम कुछ आपको उनके हेयर स्टाइल शेयर कर रहे है। आपको जरुर पसंद आएंगे। ('स्त्री' रिलीज होने से पहले श्रद्धा कपूर का दिखा हॉट अंदाज, ब्लैक ड्रेस पहन ढाया कहर )

साइड बन
साइड बन का क्रेज केवल आम लड़कियों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड डीवाज में भी खूब छाया हुआ है। इसे बनाने के लिए आपको अपने सारे बालों को सिर के एक तरफ रखना है और ढीली चोटी बनानी है। इस हेयरस्टाइल को वेस्टर्न और इंडियन दोनों लुक से साथ खूब फबता है। (एयरपोर्ट पर बियर्ड लुक पर नजर आएं सुनील शेट्टी, उनकी सिंपल टी शर्ट की कीमत केवल 732 रुपए)

फिश टेल का अलग ही ट्रेंड
श्रद्धा ने यह हेयर स्टाइल वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक में ट्राई किया है। फिश टेल दिखने में बहुत ही कठिन लगती है, लेकिन इसे आप पांच मिनट में काफी आसानी से बना सकती हैं। इसे बनाने के लिए बालों में थोड़ा सा जैल लगाएं और बालों को दो भागों में विभाजित करें। अब एक साइड से थोड़े से बाल लें उसके बाद दूसरी साइड से और चोटी बनाती जाएं। इस तरह से नीचे तक पूरे बालों में चोटी बनाएं। यह चोटी वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों तरह की ड्रेस पर अच्छी लगेगी।

पोनीटेल
पोनी टेल का तो अपना ही अलग ही एय अंदाज है। जो कि वेस्टर्न के साथ-साथ ट्रेडिशनल आउटफिट्स में भी आप ट्राई कर सकती हैं।  पोनीटेल के तमाम स्टाइलों में कर्ली साइड पोनीटेल युवतियों में विशेष लोकप्रिय है। जहां कर्ली साइड पोनीटेल जींस-टॉप और सलवार-कमीज दोनों के ही साथ बढिय़ा लुक देती है। कर्ली साइड पोनीटेल को बनाने के लिए बालों को साइड में लेते हुए ऊपर की ओर से रबड़ बैंड से बांध दें। बालों में जैल लगाना या हेयर स्प्रे करना न भूलें क्योंकि यह पोनीटेल स्लीक लुक में ज्यादा अच्छी लगती हैं।

साइड हेयर स्टाइल
यह स्टाइल श्रृद्धा कपूर पर काफी शूट कर रही थी। उन्होंने यह स्टाइल जंपशूट में ट्राई किया है। यद देखने में बहुत ही कठिन है लेकिन इसे आप आसानी से बना सकती है। इस हेयरस्टाइल में आपको माथे के बाल लेकर चोटी बनाना शुरु करना है जो लास्ट तक बनाना है। यह स्टाइल साइड में ही अच्छी लगेगी।

बेस्ट है फॉर्मल और ट्रेडिशनल के लिए
यह काफी अच्छा हेयरस्टाइल है। सबसे पहले आगे के बालों को लेकर चोटी बना लें । पिर पीछे जाकर पिन कर दें। इसके साथ सभी बालों को थोड़ा सा कर्ल कर लें। यह  स्टाइल दिनों काफी लुक में है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: 5 Outstanding Hairstyles by Shraddha Kapoor i stree fil promotion to Inspired You: 'स्त्री' में श्रृद्धा कपूर ने अपनाएं हैं ये 5 ट्रेंडी हेयरस्टाइल, आप पर भी करेंगे सूट