Live TV
GO
  1. Home
  2. जॉब्‍स-एजुकेशन
  3. सरकारी नौकरी
  4. AIISH भर्ती 2018: फैकल्टी के 41...

AIISH भर्ती 2018: फैकल्टी के 41 पदों पर एआईआईएसएच, मैसूर ने निकाली भर्ती, करें आवेदन

AIISH भर्ती 2018: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ स्पीच एंड हियरिंग(एआईआईएसएच) ने प्रोफेसर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगा है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 31 Jul 2018, 16:25:44 IST

AIISH भर्ती 2018: नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा अवसर आया है। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ स्पीच एंड हियरिंग(एआईआईएसएच) ने प्रोफेसर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगा है। इच्छुक उम्मीदवार ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ स्पीच एंड हियरिंग(AIISH)के ऑफिशियल वेबसाइट aiishmysore.com से आवेदन पत्र डाउनलोड कर एआईआईएसएच के पते पर भेज सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 अगस्त 2018 है। 

AIISH भर्ती 2018 के लिए पदों के नाम और संख्याः 

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ स्पीच एंड हियरिंग(एआईआईएसएच) में फैकल्टी के 41 पदों पर निकली भर्ती के लिए पदों के नाम और संख्या इस प्रकार हैं-
1) प्रोफेसर के लिए 17 पद
2) एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 9 पद
3) असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 15 पद  

AIISH भर्ती 2018 के लिए शैक्षणिक योग्यताः 

पदों के अनुसार एआईआईएसएच भर्ती 2018 के लिए उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता निर्धारित किया गया है। जो इस प्रकार है-
1) प्रोफेसरः इस पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार को लैंग्वेज साइंस / स्पीच, स्पीच / लैंग्वेज पैथोलॉजी, ऑडियोलॉजी में 55% अंकों के साथ सम्बंधित विषय में एमएससी और पीएचडी होना चाहिए।  

2) एसोसिएट प्रोफेसर- इस पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार को स्पीच साइंसेज / स्पीच पैथोलॉजी / ऑडियोलॉजी / लैंग्वेज पैथोलॉजी में सम्बंधित विषय में मास्टर डिग्री के साथ पीएचडी होना चाहिए। 

3) असिस्टेंट प्रोफेसर-  इस पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार को स्पीच साइंसेज / लैंग्वेज पैथोलॉजी /  स्पीच पैथोलॉजी / ऑडियोलॉजी में 55% अंकों के साथ संबंधित विषय में मास्टर डिग्री या फिर  समकक्ष होना चाहिए। 

नोटः​ ​शैक्षणिक योग्यता से सम्बंधित और ज्यादा जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ स्पीच एंड हियरिंग(एआईआईएसएच) के ऑफिशियल वेबसाइट aiishmysore.com पर जाकर विजिट कर सकते हैं। 

AIISH भर्ती 2018 के लिए आवेदन की प्रक्रियाः 

इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ स्पीच एंड हियरिंग(AIISH)के ऑफिशियल वेबसाइट aiishmysore.com से डाउनलोड कर एआईआईएसएच के पते पर भेज सकते हैं। आवेदक, आवेदन पत्र में मांगी गई सभी जरूरी जानकारियों को सही से भरें फिर नीचे दिए गए पते पर पोस्ट(भेज) कर दें। आवेदक ध्यान रखें कि आवेदन पत्र आवेदन करने की अंतिम तारीख यानि 17 अगस्त 2018 के पहले ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ स्पीच एंड हियरिंग(AIISH)के पास पहुंच जाएं। 

AIISH भर्ती 2018 के लिए आवेदन पत्र भेजने का पता(Address)- 

डायरेक्टर, ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ स्पीच एंड हियरिंग, मानसगंगोथरी, मैसूर -570006 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Web Title: AIISH Recruit 2018: AIISH Mysore to recruit 41 faculty posts