Live TV
GO
Hindi News जॉब्‍स-एजुकेशन रिजल्ट्स Kerala Plus One Result 2018: केरल...

Kerala Plus One Result 2018: केरल बोर्ड 11वीं का रिजल्ट घोषित, keralaresults.nic.in पर यूं करें चेक

केरल सीनियर सेकेंड्री एजुकेशन एग्जामिनेशन बोर्ड (DHSE Board) सोमवार को Kerala Class 11th result 2018 को घोषित हो गया है...

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 28 May 2018, 17:20:59 IST

Kerala +1 result 2018 : केरल सीनियर सेकेंड्री एजुकेशन एग्जामिनेशन बोर्ड (DHSE Board) सोमवार को Kerala Class 11th result 2018 को घोषित हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह रिजल्ट शाम 5 बजे घोषित किया गया है। परीक्षार्थी अपना रिजल्ट DHSE Board की आधिकारिक वेबसाइट dhsekerala.gov.in पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि बोर्ड ने 11वीं की परीक्षा मार्च के महीने में आयोजित की थी।

परीक्षा परिणाम keralaresults.nic.in, results.nic.in और थर्ड पार्टी वेबसाइट examresults.net पर भी चेक किया जा सकता है। आपको बता दें कि केरल बोर्ड ने 11वीं की परीक्षा 7 मार्च से 28 मार्च के दौरान आयोजित की थी। इस बार की परीक्षा में ओपन स्कूलों के भी 69,685 परीक्षार्थी बैठे थे जबकि रेग्युलर परीक्षार्थियों की संख्या 3.79 लाख थी। अपना परीक्षाफल देखने के लिए छात्र ऊपर बताई गई वेबसाइट्स में से किसी भी एक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

यूं देखें Kerala +1 result 2018:

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Kerala Plus One Result 2018: DHSE Plus One results announced on keralaresults.nic.in

More From Results