Live TV
GO
  1. Home
  2. जॉब्‍स-एजुकेशन
  3. परीक्षा
  4. अब तक री-इवेलुएशन के रिजल्ट की...

अब तक री-इवेलुएशन के रिजल्ट की राह ताक रहे मुंबई यूनिवर्सिटी के छात्र, कौन लेगा जिम्मेदारी?

Mumbai University : केवल 2017 में ही यूनिवर्सिटी में 75,000 से ज्यादा री-इवेलुएशन के आवेदन आए जो कि अब तक पेंडिंग पड़े हैं...

India TV News Desk
Written by: India TV News Desk 08 Jan 2018, 18:23:27 IST

मुंबई : मुंबई यूनिवर्सिटी में विंटर सेमेस्टर परीक्षा का रिजल्ट आने वाला है, लेकिन अभी भी यूनिवर्सिटी के हजारों छात्र समर सेमेस्टर परीक्षा के री-इवेलुएशन के रिजल्ट का इंरजार कर रहे हैं। कहा गया था कि ऑनस्क्रीन मार्किंग सिस्टम से री-इवेलुएशन की प्रक्रिया में तेजी आएगी। पर यूनिवर्सिटी के इस दावे के बावजूद लगभग 5 महीने से छात्र री-इवेलुएशन के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।

2017 में यूनिवर्सिटी में 75,000 से ज्यादा री-इवेलुएशन के आवेदन आए हैं। अगस्त 2017 के आवेदनों के लिए कहा जा रहा है कि जनवरी के अंत तक परिणाम आएंगे। फिलहाल यूनिवर्सिटी विंटर सेमेस्टर परीक्षा का आंकलन करने में व्यस्त है। इसलिए पुराने पड़े आवेदनों पर ध्यान नहीं दे रही।

छात्रों ने कई महीने इंतजार किया और ATKT परीक्षा दी। अब ATKT परीक्षा के रिजल्ट आने वाले हैं, पर री-इवेलुएशन के परिणामों का अभी तक कोई अता पता नहीं है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Web Title: Mumbai University : अब तक री-इवेलुएशन के रिजल्ट की राह ताक रहे मुंबई यूनिवर्सिटी के छात्र