Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में...

योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में एक और एनकाउंटर, शिकंजे में 2 इनामी बदमाश

यहां गन्ने के खेत में छिपकर बदमाश पुलिस पर गोलियां बरसा रहे थे लेकिन बदमाश पुलिस के सामने ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए। जब गोलियों की आवाज़ रूकी तो पुलिसवाले गन्ने के खेत में घुस गए और कुछ आगे चलते ही उन्हें जख्मी हालत में दो बदमाश मिले और पास में पड़ी

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 17 Feb 2018, 7:56:55 IST

नई दिल्ली: योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है। यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों ने घंटों तक पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने चारों तरफ से बदमाशों की ऐसी घेराबंदी की कि वो भागने में कामयाब नहीं हो पाए। मामला यूपी के मुजफ्फनगर का है जहां पिछले 24 घंटे में दूसरा बड़ा एनकाउंटर हुआ। दो घंटे तक मुजफ्फरनगर के कोतवाली इलाके में गोलियों की आवाज़ गूंजती रही है।

यहां गन्ने के खेत में छिपकर बदमाश पुलिस पर गोलियां बरसा रहे थे लेकिन बदमाश पुलिस के सामने ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए। जब गोलियों की आवाज़ रूकी तो पुलिसवाले गन्ने के खेत में घुस गए और कुछ आगे चलते ही उन्हें जख्मी हालत में दो बदमाश मिले और पास में पड़ी थी उनकी दो देसी पिस्तौल और ज़िंदा कारतूस। पुलिस के मुताबिक ये दोनों इनामी बदमाश हैं। पहले बदमाश का नाम है आंसू उर्फ़ आस मोहम्मद।
 
आंसू पर लूट, मर्डर और रेप के 20 मामले दर्ज हैं और कई थानों की पुलिस आंसू को तलाश रही थी। पुलिस ने आंसू पर 10 हज़ार का इनाम रखा था। वहीं दूसरे बदमाश का नाम है पराह। उसपर भी दस हजार का इनाम। पुलिस को खबर मिली थी कि दोनों बदमाश लूट के इरादे से मुजफ्फरनगर के कोतवाली इलाके में आने वाले हैं पुलिस ने फौरन ट्रैप लगाया।

कुछ देर बाद बाइक से आए दोनों बदमाश को पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी और बाइक छोड़कर गन्ने के खेतों में छिप कर पुलिस पर गोली चलाने लगे। बदमाशों की गोली से एक पुलिस जवान भी जख्मी हो गया लेकिन कुछ देर बाद ही पुलिस की गोली से दोनों बदमाश जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को मुजफ्फनगर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन