Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. 'गाड़ी गंदी हो जाएगी' कहकर सड़क...

'गाड़ी गंदी हो जाएगी' कहकर सड़क पर तड़पता छोड़कर चले गए पुलिसवाले, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

एसपी ने इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए डायल 100 पर तैनात तीनों पुलिसकर्मियों हेड कांस्टेबल इन्द्रपाल सिह, कांस्टेबल पंकज कुमार और चालक मनोज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 20 Jan 2018, 14:11:03 IST

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां पुलिस की लापरवाही के कारण दुर्घटना में घायल दो युवकों ने सड़क पर ही दम तोड़ दिया। दरअसल घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से घायल इन युवकों को समय पर अस्पताल नहीं पहुंचाया था। पुलिसवालों का कहना था कि घायल किशोर के शरीर से खून बह रहा था और उन्हें अपनी गाड़ी के गंदा होने की फिक्र सता रही थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए योगी सरकार ने डायल 100 पर तैनात तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

सहारनपुर के एसपी (सिटी) प्रबल प्रताप सिंह ने आज बताया कि कल देर रात अर्पित खुराना (17) और उसका दोस्त सन्नी (17) बाइक से अपने घर लौट रहे थे तभी बेरी बाग इलाके मे मंगलनगर चौक पर इनकी बाइक अनियन्त्रित होकर एक खम्बे से टकरा गई और पास स्थित एक नाले मे गिर गई। आसपास के लोगों ने तुरन्त ही इन दोनों किशोरों को नाले से बाहर निकाला तो वे खून से लथपथ थे। लोगों ने डायल 100 को सूचित किया।

उन्होंने बताया कि डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियो ने घायल किशोरों को अपनी गाडी मे बैठाकर अस्पताल ले जाने से मना कर दिया। इन पुलिसकर्मियों का कथित रूप से यह कहना था कि खून से गाडी गंदी हो जायेगी। बाद में दोनों घायलों को टैम्पो के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

एसपी ने इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए डायल 100 पर तैनात तीनों पुलिसकर्मियों हेड कांस्टेबल इन्द्रपाल सिह, कांस्टेबल पंकज कुमार और चालक मनोज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: 'गाड़ी गंदी हो जाएगी' कहकर सड़क पर तड़पता छोड़कर चले गए पुलिसवाले, तीन पुलिसकर्मी निलंबित Uttar Pradesh: Two teenagers bleed to death on the road in Saharanpur after policemen allegedly refuse help