Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. उत्तर प्रदेश: कासगंज में श्रद्धालुओं से...

उत्तर प्रदेश: कासगंज में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 3 की मौत

बस चालक को नींद का झोंका आ गया और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई...

IANS
Reported by: IANS 06 May 2018, 21:04:42 IST

कासगंज: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में रविवार तड़के एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां श्रद्वालुओं से भरी बस मथुरा बरेली हाइवे मार्ग पर गोला कुआं के पास पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत होने की खबर है। वहीं तीन दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं 8 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा बस ड्राइवर को नींद का झोंका आने के चलते हुआ।

जनपद एटा के जलेसर तहसील के थाना सकरौली स्थित गांव करथनी में बीते कुछ दिनों से भागवत कथा चल रही थी। कथा समाप्त होने के बाद गांव के लगभग 70 लोग निजी बस से कलश विसर्जन करने आ रहे थे। जैसे ही उनकी बस सोरों कोतवाली क्षेत्र के मथुरा बरेली हाइवे मार्ग पर गोला कुआं के समीप पहुंची। तभी बस चालक को नींद का झोंका आ गया और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इससे लगभग 38 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं बस के पलटने से श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई।

लोगों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के खेतों में सो रहे ग्रामीण मौके पर आ गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर डीएम आर.पी. सिंह और प्रभारी एसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी एंबुलेंसों के साथ मौके पर पहुंचे। यहां से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां से गंभीर रूप से घायल 8 श्रद्धालुओं को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजा गया। इस हादसे में दो महिलाओं और एक पुरुष की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Uttar Pradesh: Bus full of pilgrims turns over in Kasganj, 3 dead