Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: ‘पिटाई’ से खफा बीजेपी...

उत्तर प्रदेश: ‘पिटाई’ से खफा बीजेपी कार्यकर्ता ने अपनी ही पार्टी के विधायक का पुतला फूंका

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने अपने ही विधायक का पुतला फूंक दिया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 04 Feb 2019, 6:55:49 IST

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने अपने ही विधायक का पुतला फूंक दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित चुनावी रंजिश को लेकर बीजेपी के विधायक ने अपने ही कार्यकर्ता की ऐसी पिटाई कर डाली कि उसे मजबूरन बगावत पर उतरना पड़ा। कार्यकर्ता ने रविवार को NH 74 पर जाम लगा दिया और अपनी ही पार्टी के विधायक का पुतला फूंका। कार्यकर्ता का कहना है कि पुलिस से शिकायत के बावजूद पुलिस के आला अधिकारी सत्ता के खौफ के मारे विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं। 

कार्यकर्ता ने कहा कि मजबूरन उसने अपने गुस्से का इजहार करने के लिए विधायक का पुतला फूंका। बताया गया है कि 4 दिन पहले धामपुर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर अमित शाह के चुनावी दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही थी कि इसी दौरान पुरानी चुनावी रंजिश को लेकर धामपुर से बीजेपी विधायक अशोक राणा अपने कार्यकर्ता दुष्यंत चौहान से जा भिड़े। विधायक ने अपना आपा खोते हुए जमकर दुष्यंत की पिटाई कर डाली। इतना ही नहीं, विधायक ने तमंचे की बट से उसके चेहरे पर वार किए, जिससे दुष्यंत लहूलुहान हो गया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बाबत दुष्यंत अपने समर्थकों के साथ मिलकर एसपी से भी कानूनी कार्रवाई के लिए मिला, लेकिन खौफ के मारे कप्तान ने अभी तक विधायक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो मजबूरन दुष्यंत ने अपने पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एनएच 74 पर जाम लगा दिया। दुष्यंत ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुलिस की मौजूदगी में विधायक का पुतला फूंक डाला। खास बात यह कि इस पूरे मामले में पुलिस पीड़ित दुष्यंत की रिपोर्ट लिखने के लिए तैयार नहीं है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Uttar Pradesh