Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी में फिर जहरीली शराब का...

यूपी में फिर जहरीली शराब का तांडव, कानपुर में दो की मौत

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर, सहारनपुर में जहरीली शराब से 100 लोगों की मौत का शोर थमा भी नहीं था, कि अब कानपुर से जहरीली शराब पीने से मौत की खबर सामने आई है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 10 Mar 2019, 8:14:58 IST

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर, सहारनपुर में जहरीली शराब से 100 लोगों की मौत का शोर थमा भी नहीं था, कि अब कानपुर से जहरीली शराब पीने से मौत की खबर सामने आई है। कानपुर में घाटमपुर थानाक्षेत्र के भीतरगांव में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से दो लोगों की शनिवार को मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं । 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि एक किसान की बेटी की शादी में शराब पीने के बाद कुछ लोगों को तबीयत खराब हुई तो उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया । बाद में उन्हें लाला लाजपत राय अस्पताल में दाखिल कराया गया । दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड दिया । उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है । प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लोगों ने जहरीली शराब पी थी। 

कानपुर जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत ने पुलिस कप्तान से मामले की जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के लिए कहा है । मृतकों की पहचान वीरेन्द्र सिंह यादव :25: और शिवशंकर उर्फ बाबू यादव :45: के रूप में की गयी है ।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: two die after consuming spurious liquor during marriage function in kanpur यूपी में फिर जहरीली शराब का तांडव, कानपुर में दो की मौत

More From Uttar Pradesh