Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. ग्रेटर नोएडा के मुबारकपुर गांव में...

ग्रेटर नोएडा के मुबारकपुर गांव में गिरी तीन मंजिला इमारत, सुरक्षित निकाले गए लोग

लोगों का कहना है कि मकान के पास कंपनी ने गड्ढा किया हुआ है जिसमें पानी भरने से मकान की दीवार गिर गई। आसपास के लोगों ने तुरंत अंदर फंसे परिवारों को सकुशल मकान से निकाल लिया।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 26 Jul 2018, 10:17:09 IST

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में तीन मंजिला इमारत गिरने से आसपास अफरा तफरी मच गई। समय रहते हुए मकान में रह रहे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। गुरुवार की सुबह मुसलाधार बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा सूरजपुर के पास मुबारकपुर गांव में 3 मंजिला इमारत गिरने से आसपास मैं अफरा-तफरी का माहौल है।

लोगों का कहना है कि मकान के पास कंपनी ने गड्ढा किया हुआ है जिसमें पानी भरने से मकान की दीवार गिर गई। आसपास के लोगों ने तुरंत अंदर फंसे परिवारों को सकुशल मकान से निकाल लिया। उसके चंद मिनटों बाद ही तीन मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह देखते ही देखते जमीन में बिखर गई। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

खबर लिखे जाने तक पुलिस या प्रशासन का आला अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा था। पीड़ित परिवारों का कहना है कि वे लगातार पुलिस और प्रशासन को फोन कर रहे हैं लेकिन मदद के लिए कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा है। गांव के लोग रेस्क्यू में लगे हुए हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ग्रेटर नोएडा के मुबारकपुर गांव में गिरी तीन मंजिला इमारत, सुरक्षित निकाले गए लोग - Three-storey Building Collapses in Greater Noida; no Casualties