Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मंदिर की मूर्तियां तोड़ने से क्षेत्र...

मंदिर की मूर्तियां तोड़ने से क्षेत्र में तनाव, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत की घटना

पुलिस उपाधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि रविवार रात अमरिया थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाजार स्थित भूमिसेन शिव मंदिर में अराजक तत्वों ने घुसकर मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ की।

Bhasha
Written by: Bhasha 12 Mar 2019, 10:48:05 IST

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के अमरिया थाना क्षेत्र में अराजक तत्वों द्वारा मंदिर के अंदर मूर्तियां तोड़े जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में ख़ासी नाराजगी है। पुलिस उपाधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि रविवार रात अमरिया थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाजार स्थित भूमिसेन शिव मंदिर में अराजक तत्वों ने घुसकर मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ की। सुबह पुजारी के मंदिर पहुंचने पर मामला उजागर हुआ। जल्द ही यह खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। 

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। मिश्र ने बताया रात के अंधेरे में अराजक तत्वों द्वारा मंदिर में घुसकर मूर्तियों से छेडछाड़ की गई है। मौके पर एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: मंदिर की मूर्तियां तोड़ने से क्षेत्र में तनाव, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत की घटना