Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश पुलवामा आतंकी हमले को लेकर फेसबुक...

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर फेसबुक पर शिक्षक ने लिखा आपत्तिजनक पोस्ट, अब जाना पड़ा जेल

पुलवामा हमले के बाद रविवार को उसने अपने फेसबुक पर सेना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डाला था। इसीलिए अब जेल जाना पड़ा।

Bhasha
Written by: Bhasha 20 Feb 2019, 16:58:28 IST

देवरिया (उत्तर प्रदेश): जिले के बघौचघाट थाना क्षेत्र के तहत एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक को पुलवामा आतंकी हमले को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। क्षेत्राधिकारी (नगर) वरूण मिश्रा ने बुधवार को बताया कि बघौचघाट थाना के बसडीला मैनुद्दीन गांव के रहने वाले जाकिर हुसैन पथरदेवा पूर्व माध्यमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक है। पुलवामा हमले के बाद रविवार को उसने अपने फेसबुक पर सेना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डाला था।

मामले की जानकारी जब भाजपा कार्यकर्ताओं को हुई तो वे सोमवार को बघौचघाट थाने पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे। मंडल अध्यक्ष संजय सिंह ने अपने सहयोगियों संदीप तिवारी और करुणेश राय के साथ तहरीर दी, जिसके आधार पर कार्रवाई की गई। मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने IPC की धारा 153 A और 505 के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

उधर, बेसिक शिक्षा अधिकारी माधवजी तिवारी ने बताया कि शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। बता दें कि पुलवामा हमले के बाद से ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिसमें फेसबुक पर सेना के खिलाफ या किसी भी तरह से आपत्तिजनक पोस्ट डाने पर लोगों की गिरफ्तारियां हुई हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Teacher arrested for writing Objectionable post in regards of Pulwama attack on facebook

More From Uttar Pradesh