Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कहासुनी के बाद गुस्साए बेटे ने...

कहासुनी के बाद गुस्साए बेटे ने मां के सिर पर मारा सिलेंडर, अस्पताल ले जाते हुए महिला ने तोड़ा दम

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी मां के सिर पर सिलेंडर से ऐसा वार किया कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Bhasha
Written by: Bhasha 20 Feb 2019, 16:15:45 IST

गाजियाबाद: लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी मां के सिर पर सिलेंडर से ऐसा वार किया कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मूल रूप से महबोरा अलीगढ़ निवासी रामवती पत्नी स्वर्गीय रमेश कुमार, यहां अपने बेटे मनोज के साथ आनंद विहार के पास रहती थीं। बुधवार सुबह किसी बात को लेकर मां-बेटे में बहस हो गई। जिसके बाद मनोज ने पांच किलो वाला गैस सिलेंडर अपनी मां के सिर पर जोर से मार दिया। जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी।

घटना की सूचना पर आस-पास के लोग एकत्र हो गए और तुरंत ही उन्हें पास के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और, आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए थानाप्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप ने बताया कि फिलहाल, आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है। तहरीर मिलने पर रिर्पोट दर्ज कर उचित कार्रवाई की होगी। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी नशे का आदि है। और, हो सकता है कि उसने अपनी मां पर हमला करने के दौरान भी नशा कर रखा हो।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Son killed his mother by attacking from cylinder in ghaziabadSon killed his mother by attacking from cylinder in ghaziabad

More From Uttar Pradesh