Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश BJP को फिर कोसेंगे शत्रुघ्न सिन्हा!...

BJP को फिर कोसेंगे शत्रुघ्न सिन्हा! सरकार की नीतियों के खिलाफ विरोधियों के साथ मंच करेंगे साझा

BJP सरकार की नीतियों के खिलाफ चित्रकूट में बुधवार को BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के साथ मंच साझा करेंगे।

Bhasha
Bhasha 20 Nov 2018, 23:50:35 IST

प्रयागराज: केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ चित्रकूट में बुधवार को एक रैली में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह मंच साझा करेंगे। संजय सिंह ने मंगलवार को यहां सर्किट हाउस में कहा कि इस रैली का मुख्य उद्देश्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ चर्चा करके एक व्यापक रणनीति तैयार करना है। 

उन्होंने कहा, “चुनाव के दौरान भाजपा राजनीतिक मुद्दों और जनता के सरोकार के मुद्दों पर चर्चा नहीं करती, बल्कि गैर मुद्दों को मुद्दा बनाने की कोशिश करती है। सरकार हमें बताए कि वो जनता के बुनियादी मुद्दों पर कब बात करेगी।” सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “योगी बाबा प्रधानमंत्री से ट्रेनिंग लेकर सिर्फ धार्मिक मुद्दों को सामने लाते हैं, वो भी केवल चुनावी फायदे और समाज को बांटने के लिए।” 

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा, “दीपावली आई तो योगी कहते हैं कि हम इतना दीया जलाएंगे कि विश्व रिकार्ड बनेगा। मैं पूछता हूं कि लोगों के घरों में दीये जलना कब शुरू होंगे। पिछले 40 वर्षों में पूरे पूर्वांचल में दिमागी बुखार से 1 लाख 20 हजार लोग मारे गए हैं... उनके घरों के दीये कब जलेंगे।” 

सिंह ने इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किए जाने पर योगी सरकार की आलोचना करते हुए कहा, “करदाताओं का पैसा हाईकोर्ट, दीवानी, स्टेशन से लेकर बस स्टैंड तक की फाइलों के रिकार्ड बदलने में खर्च किया जाएगा। फैजाबाद का नाम आपने बदल दिया। कितने नाम आप बदलेंगे।”

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Uttar Pradesh