Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रयागराज: गौ-तस्‍करों को पकड़ने गई पुलिस...

प्रयागराज: गौ-तस्‍करों को पकड़ने गई पुलिस की ग्रामीणों ने की पिटाई, 7 पुलिसकर्मी घायल

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गौ-तस्करों को पकड़ने गई पुलिस की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी। प्रयागराज के बाहरी इलाके धूमनगंज के एक गांव में गौ-तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 14 Jul 2019, 8:44:45 IST

उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज में गौ-तस्‍करों को पकड़ने गई पुलिस की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी। प्रयागराज के बाहरी इलाके धूमनगंज के एक गांव में गौ-तस्‍करों को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में 7 पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। इस बीच महिलाओं ने पुलिस बल पर हमला कर दो आरोपियों को वहां से भागने में मदद की। अब पुलिस मारपीट करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कर रही है। 

प्रयागराज के एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि पुलिस बल धूमनगंज इलाके में कल एक पुलिस दल गौ-तस्‍करी के आरोप में मुखबिर की निशानदेही पर धूमनगंज इलाके में दबिश पर गई हुई थी। इस दौरान पुलिस ने कई घरों की तलाशी ली। इसके बाद घर की महिलाओं ने पुलिस बल पर हमला कर दिया। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस बल को घेर लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी। अचानक हुए इस हमले में 7 पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। 

पुलिस कर्मियों पर हुए इस हमले से पुलिस ने सख्‍त रुख अपनाया है। आशुतोष मिश्रा के अनुसार इस मामले में पुलिस सख्‍त कदम उठाने जा रह है। जिन ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों की पिटाई की, उन्‍हें जल्‍द की गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन