Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. BSP नेता सतीश चंद्र मिश्रा का...

BSP नेता सतीश चंद्र मिश्रा का बड़ा आरोप,कहा-'धांधली और धनबल के जरिए चुनाव जीता'

बीएसपी के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने राज्यसभा चुनाव में बीजेपी पर धनबल और स्टेट के पावर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 24 Mar 2018, 0:07:44 IST

लखनऊ: बीएसपी के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने राज्यसभा चुनाव में बीजेपी पर धनबल और स्टेट के पावर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बड़े पैमाने पर धांधली कर बीएसपी उम्मीदवार भीमराव अंबेडकर को हराया गया। सतीश मिश्रा ने कहा कि हमारे दो लोग जो जेल में थे उनको बाहर आने नहीं दिया गया। मुख्तार अंसारी के लिए कोर्ट का ऑर्डर भी था लेकिन उन्हे वोट डालने के लिए आने से रोका गया।

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि इसके लिए पूरा षडयंत्र रचा गया जबकि इससे पहले के सभी चुनाव में वे वोट देने के लिए उन्हें इजाजत मिलती रही है। मुख्तार अंसारी को हर चुनाव में जेल से लाकर वोट डलवाया गया। हमलोगों ने चुनाव आयोग से भी गुहार लगाई लेकिन कोई असर नहीं हुआ। सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि हमारे दो एमएलए को पुलिसबल के द्वारा उठवा लिया गया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हारी हुई सीट को ताकत के बल पर जीतने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि काउंटिंग में जितनी धांधली हुई उतनी कभी नहीं हुई थी। वहीं बीएसपी के लालजी वर्मा ने भी काउंटिंग के दौरान धांधली का आरोप लगाया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: BSP नेता सतीश चंद्र मिश्रा का बड़ा आरोप,कहा-'धांधली और धनबल के जरिए चुनाव जीता'': Rajya sabha election results: BJP used all its money power & their state powers in the voting: Satish mishra