Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. राज्यसभा चुनाव में जीत पर बोले...

राज्यसभा चुनाव में जीत पर बोले योगी, 'समाजवादी पार्टी का अवसरवादी चेहरा बेनकाब हुआ'

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का अवसरवादी चेहरा एकबार फिर लोगों ने देख लिया है। दूसरों से ले सकती है लेकिन दे नहीं सकती,वर्षों से जनता ने यह चेहरा देखा है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 24 Mar 2018, 0:02:02 IST

लखनऊ: राज्यसभा चुनाव में 10 में से 9 सीटों पर जीत हासिल करने के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी और सहयोगी दलों के विधायकों को बधाई देते हुए कहा कि यूपी की जनता की ओर से सभी विजयी प्रत्याशियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का अवसरवादी चेहरा एकबार फिर लोगों ने देख लिया है। दूसरों से ले सकती है लेकिन दे नहीं सकती,वर्षों से जनता ने यह चेहरा देखा है। 

योगी आदित्नाथ ने कहा कि समझदार के लिए बेहतर है कि खाई में गिरने से पहले ठोकर से संभले लें। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी के सभी विधायकों और सहयोगियों को धन्यवाद देता हूं, जिन लोगों ने हमारे प्रत्याशियों को समर्थन दिया उनलोगों का हार्दिक आभार। वहीं केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि राज्यसभा में बीजेपी के सांसदों की संख्या बढ़ने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत और बढ़ेगी। 

गोयल ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी के कुशल नेतृत्व का परिणाम सामने आया है। उन्होंने सबके समर्थन और अनुशासित चुनाव के लिए सभी का धन्यवाद दिया। गोयल ने कहा कि हमारी अगली चुनौती कर्नाटक चुनाव में जीत हासिल करने की है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: राज्यसभा चुनाव में जीत पर बोले योगी, 'समाजवादी पार्टी का अवसरवादी चेहरा बेनकाब हुआ': Rajya sabha election result: Yogi adityanath reaction on bjp win