Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. राहुल गांधी ने ट्वीट कर उन्नाव...

राहुल गांधी ने ट्वीट कर उन्नाव रेप और मर्डर केस के गवाह की मौत को बताया साजिश

उन्नाव रेप केस के गवाह की संदिग्ध हालत में मौत और बिना पोस्टमार्टम के दफनाए जाने के मामले को राहुल गांधी ने एक साजिश बताया है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 23 Aug 2018, 20:50:40 IST

नई दिल्ली: उन्नाव रेप केस के गवाह की संदिग्ध हालत में मौत और बिना पोस्टमार्टम के दफनाए जाने के मामले को राहुल गांधी ने एक साजिश बताया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर ये बातें कही। उन्नाव रेप केस में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसका भाई मुख्य आरोप है। इस केस के गवाह यूनूस की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी और बिना पोस्टमार्टम कराए उसके शव को दफना दिया गया था। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा, 'उन्नाव रेप और हत्या मामले के मुख्य गवाह की संदिग्ध हालत में मौत और बिना पोस्टमार्टम दफनाए जाने से एक तरह की साजिश की बू आती है।'  इससे पहले दुष्कर्म पीड़िता के चाचा ने भी पुलिस को लिखी चिट्टी में यह आरोप लगाया था कि गवाह की मौत के बाद उसके शव को बिना पोस्टमार्टम के दफना दिया गया था।

आपको बता दें कि उन्‍नाव रेप केस में पीड़ित लड़की के पिता की 9 अप्रैल 2018 को माखी पुलिस स्‍टेशन में पिटाई के दौरान मौत हो गई थी। इस केस में यूनुस चश्‍मदीद गवाह था। बुधवार को पीड़ित के चाचा ने आरोप लगाया कि रेप मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के इशारों पर ही सबकुछ हो रहा है और यूनुस को जहर देकर मारा गया है। 

गौरतलब है कि उन्नाव रेप और मर्डर केस में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी है। नाबालिग लड़की से रेप और उसके पिता की हत्‍या की साजिश के मामले में आरोपी विधायक सेंगर जून से जेल में बंद हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: राहुल गांधी ने ट्वीट कर उन्नाव रेप केस की गवाह की मौत को बताया साजिश: Rahul Gandhi Tweet Unnao rape case key eyewitness death