Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में गोल्ड मेडल...

कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में गोल्ड मेडल जीतनेवाली वेटलिफ्टर पूनम यादव के साथ मारपीट

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को गोल्ड मेडल दिलानेवाली भारोतोलक पूनम यादव के साथ वाराणसी स्थित रोहनिया गांव मारपीट की गई है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 15 Apr 2018, 0:02:51 IST

वाराणसी: कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को गोल्ड मेडल दिलानेवाली भारोतोलक पूनम यादव के साथ वाराणसी स्थित रोहनिया गांव मारपीट की गई है। जानकारी के मुताबिक कि पूनम अपने मौसी के घर गईं थीं। इसी बीच पड़ोसियों के साथ पूनम की मौसी के घरवालों से मारपीट हो गई। पूनम ने बीच-बचाव किया तो पड़ोसियों ने उनपर भी हमला कर दिया और उन्हों ईंट-पत्‍थर से भी मारा। 

बताया जाता है कि दोनों परिवारों के बीच काफी पुराना विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते दोनों परिवारों के बीच मारपीट हो गई। जब पूनम वहां पहुंची और बीच बचाव करने की कोशिश की तो उसकी मौसी के पड़ोसी पूनम पर टूट पड़े। रोहनिया पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

आपको बता दें कि  ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में जारी 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में पूनम ने भारोतोलन स्पर्धा के 69 किलोग्राम भार वर्ग में गोल्ड मेडल जीता है। पूनम ने कुल 222 किलोग्राम (स्नैच में 100 किलोग्राम, क्लीन ऐंड जर्क में 122 किलोग्राम) किलो वजन उठाया। 

पूनम शुक्रवार को वाराणसी पहुंची थी जहां पर उनका जोरदार स्‍वागत हुआ था। पूनम इस जीत पर मीडिया से बात करते हुए कहा था कि देश के लिए गोल्‍ड मेडल जीतना गर्व की अनुभूति है, यह मेडल देश और वाराणसी को समर्पित है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में गोल्ड मेडल जीतनेवाली वेटलिफ्टर पूनम यादव के साथ मारपीट