Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. उप्र में उद्योगों को बढ़ावा देने...

उप्र में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए मुख्य सचिव ने की उद्योगपतियों के साथ बैठक

उत्तर प्रदेश में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आज सेक्टर 38 स्थित गोल्फ कोर्स में यूपी के मुख्य सचिव अनूप चंद पांडे ने दो दर्जन उद्योगपतियों के साथ बैठक की।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 26 Aug 2018, 7:57:12 IST

नोएडा: उत्तर प्रदेश में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से सेक्टर 38 स्थित गोल्फ कोर्स में यूपी के मुख्य सचिव अनूप चंद पांडे ने दो दर्जन उद्योगपतियों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि इस बैठक में लगभग दस हजार करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं के कार्यान्वयन पर सहमति हुई। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव एवं अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त ने नोएडा के सेक्टर 38 स्थित नोएडा गोल्फ कोर्स में आमंत्रित निवेशकों, उद्योगपतियों एवं परियोजनाओं से जुड़े लगभग 25 से अधिक निवेशकर्ताओं के साथ वन टू वन बैठक की।

मुख्य सचिव ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह निवेशकों से व्यक्तिगत संपर्क कर उनको वर्तमान नीतियों के अंतर्गत उपलब्ध सभी प्रकार की सहूलियतों एवं अनुमन्य सुविधाओं का लाभ दिलाएं। उन्होंने बताया कि बीकानेर फूड्स प्राइवेट लिमिटेड, हेयर एपलाइसेंस प्राइवेट लिमिटेड एवं एक्सर के प्रतिनिधियों के साथ सघन विचार विमर्श हुआ। प्रमुख सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास राजेश कुमार सिंह ने निवेशकों को आश्वस्त किया कि वे स्वयं उनकी समस्याओं के निराकरण की स्थिति का अनुश्रवण करेंगे।

बैठक में आई टी के अपर मुख्य सचिव आलोक सिन्हा, प्रमुख सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास राजेश कुमार सिंह, सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास एवं उद्योग बंधु के अधिशासी निदेशक संतोष कुमार यादव, नोएडा प्राधिकरण के सीईओ आलोक टंडन, ग्रेटर नोएडा के सीईओ पार्थ सारथी सेन शर्मा तथा यमुना औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर अरुण वीर सिंह और विभागीय अफसरों ने शिरकत की।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: उप्र में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए मुख्य सचिव ने की उद्योगपतियों के साथ बैठक- Noida: Projects worth Rs 10,000 cr agreed after meet between UP chief secy and investors