Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा : स्‍कूल कॉलेजों में नशे...

नोएडा : स्‍कूल कॉलेजों में नशे के कारोबार पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में ड्रग्‍स बरामद, 20 गिरफ्तार

स्कूलों, कॉलेजों एवं अन्य शिक्षण संस्थानों के आसपास मादक पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ शनिवार देर रात शहर पुलिस ने अभियान चलाकर 20 लोगों को गिरफ्तार किया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 14 Jul 2019, 12:08:42 IST

नोएडा। स्कूलों, कॉलेजों एवं अन्य शिक्षण संस्थानों के आसपास मादक पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ शनिवार देर रात शहर पुलिस ने अभियान चलाकर 20 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के कब्जे से 7.5 किलोग्राम गांजा, 6 किलोग्राम डोडा और 1.31 किलोग्राम चरस बरामद हुआ है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया सेल प्रभारी प्रभात दीक्षित ने रविवार को बताया कि शनिवार विशेष अभियान के तहत स्कूलों और कॉलेजों के पास मादक पदार्थ (नशीली वस्तुएं) बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि पूरे जनपद में शाम 6:30 बजे से देर रात तक चली कार्रवाई में पुलिस ने कुल 58 जगहों पर जांच की। 

उन्होंने बताया कि सूरजपुर थाना पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से डेढ़ किलोग्राम गांजा बरामद किया। दनकौर थाना पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से 750 ग्राम चरस बरामद किया। बादलपुर थाना पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके पास से 1.30 किलोग्राम डोडा बरामद किया। 

अधिकारी ने बताया कि ईकोट-3 थाना पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से 500 ग्राम गांजा बरामद किया। दादरी थाना पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके पास से 1 किलोग्राम गांजा बरामद किया। ​रबूपुरा थाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1.6 किलोग्राम गांजा बरामद किया। फेस-3 थाना पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2 किलोग्राम गांजा बरामद किया। 

उन्होंने बताया कि सेक्टर-49 थाना पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 900 ग्राम गांजा और एक हुक्का बरामद किया। फेस-2 थाना पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके पास से 560 ग्राम चरस तथा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से 4.5 किलोग्राम डोडा बरामद किया है। 

अधिकारी ने बताया कि इस अभियान में कुल 20 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पुलिस ने 7.5 किलोग्राम गाजा, 5.8 किलोग्राम डोडा तथा 1.31 किग्रा चरस बरामद किया है। 
पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Video
India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Uttar Pradesh