Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बागपत में नितिन गडकरी ने कहा,...

बागपत में नितिन गडकरी ने कहा, 'मैं जो कहता हूं, उसे करके दिखाता हूं'

केन्द्रीय भूतल परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को अपने मंत्रालय की विभिन्न योजनाओं और उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि वह जो कहते हैं, उसे करके दिखाते हैं। 

LinkedinPinterestLinkedinWhats app
Bhasha
Reported by: Bhasha 20 Feb 2019, 19:31:58 IST

बागपत (उप्र): केन्द्रीय भूतल परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को अपने मंत्रालय की विभिन्न योजनाओं और उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि वह जो कहते हैं, उसे करके दिखाते हैं। गडकरी ने मेरठ-बागपत राष्ट्रीय राजमार्ग— 334 बी दो लेन पेव्ड शोल्डर निर्माण के शिलान्यास समारोह में कहा कि मैं जो कहता हूं, वो बात मेरी पूरी होती है। 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने गंगा को निर्मल बनाने की चुनौती स्वीकार की है। इसके लिए हमने सभी नाले, नदियों को भी शुद्ध करने का संकल्प लिया है। बागपत क्षेत्र के लिये 100 करोड़ रुपये की योजना मंजूर कर दी गयी है, जो 18 महीने में पूरी होगी।

गडकरी ने कहा कि यमुना के ऊपर पानीपत सोनीपत के जल शुद्धिकरण की परियोजना पूरी कर ली है। हमारे मंत्रालय ने गन्दा पानी शुद्ध करके इंडियन आयल को 18 करोड़ रुपये में बेच दिया है। गडकरी ने कहा कि बागपत में नया रिवरर्पोर्ट बनेगा। इस जलमार्ग का शुभारंभ आने वाले दो—तीन महीने में होगा। 

उन्होंने किसानों का जिक्र करते हुए कहा कि जितनी चीनी तैयार करोगे, उतनी समस्या बढ़ने वाली है गन्ने के रस से एथेनोल बनाया जाए। चीनी बनाओगे तो गड्ढे में जाओगे। समारोह में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आने से पहले 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारों से सभास्थल गूंज उठा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बागपत में नितिन गडकरी ने कहा, 'मैं जो कहता हूं, उसे करके दिखाता हूं': Nitin Gadkari said in Baghpat, I do what I say
LinkedinPinterestLinkedinWhats app