Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में बकरीद के...

उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में बकरीद के दिन नल में आया लाल पानी, मचा हंगामा

सिर्फ पानी का रंग ही नहीं बदला है, चर्बी तक मिला है इसलिए लोग कह रहे हैं मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। यही नहीं पीतल बस्ती में रहने वालों का कहना है ये कोई साजिश है वर्ना कई सालों से यहां पानी की सप्लाई हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 23 Aug 2018, 9:10:26 IST

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में नल में लाल पानी आने के बाद सनसनी फैल गई है। लोगों की शिकायत है कि नल में पानी के साथ खून आ रहा है। कुछ देर में चर्बी के साथ लाल रंग गाढ़ा हो गया और लोग समझ गए मामला क्या है। दोपहर से शाम तक जबरदस्त हंगामा होता रहा। स्थानीय लोग कह रहे हैं कि ये रंग नहीं खून है लेकिन प्रशासन मानने को तैयार नहीं है। इस हां और ना में ये हुआ कि लोगों के घरों में पानी नहीं है और पानी नहीं होने से आप समझ सकते हैं क्या दिक्कत हो रही होगी।

सिर्फ पानी का रंग ही नहीं बदला है, चर्बी तक मिला है इसलिए लोग कह रहे हैं मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। यही नहीं पीतल बस्ती में रहने वालों का कहना है ये कोई साजिश है वर्ना कई सालों से यहां पानी की सप्लाई हो रही है, आज तक कोई शिकायत नहीं आई। पुलिस आई तो पानी को अपने साथ ले गई। अब जांच करेगी तब बताएगी कि असल में इस पानी में क्या है।

इलाके में कोई एक नल से लाल पानी नहीं आ रहा। इलाके के हर नल का यही हाल है। बकरीद के दिन ऐसी घटना हुई है इसलिए प्रशासन एक पैर पर खड़ा हो गया। देर शाम दो टैंकर लोगों के लिए पहुंच गए ताकि लोगों को पानी की दिक्कत ना हो। अच्छा हुआ कि रात का वक्त नहीं था, बच्चों ने पानी को पीया नहीं, वर्ना पता नहीं क्या होता। अब इलाके में पानी का टैंकर भी है और पुलिस भी क्योंकि लोगों को लगता है पाइप लीक करने और टूटने की कहानी फर्जी है। असल में तनाव फैलाने की यह कोई साजिश है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में बकरीद के दिन नल में आया लाल पानी, मचा हंगामा