Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. वाजपेयी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक...

वाजपेयी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वाला युवक गिरफ्तार

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के बारे में सोशल मीडिया पर आपतिजनक टिप्पणी करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Bhasha
Reported by: Bhasha 19 Aug 2018, 11:02:55 IST

सहारनपुर: उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के बारे में सोशल मीडिया पर आपतिजनक टिप्पणी करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक (शहर) प्रबल प्रताप सिह ने बताया कि सहारनपुर के थाना जनकपुरी क्षेत्र के दूधली निवासी आरिफ मलिक ने फेसबुक पर बाबरी मस्जिद को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ आपतिजनक पोस्ट की थी। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने आरिफ को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह भागने की फिराक मे था। आरिफ ने फेसबुक पर आपतिजनक टिप्पणी करके साम्प्रदायिक सौहार्द खराब करने की कोशिश की थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: वाजपेयी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वाला युवक गिरफ्तार- Men booked for provocative post on social media against Atal Bihari Vajpayee in UP's Saharanpur