Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. उत्तर प्रदेश: आलमारी और बक्से में...

उत्तर प्रदेश: आलमारी और बक्से में बेटियां, फ्रिज में पत्नी, पंखे से लटका पति; 1 घर में 5 मौत की ख़ौफ़नाक मिस्ट्री

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरवाजा तोड़ा तो पहले कमरे में सबकुछ सामान्य था लेकिन दूसरे कमरे में पहुंचते ही पुलिस को अंदर हैरान करने वाला मंजर दिखा। पंखे से मनोज का शव लटक रहा था जबकि जमीन पर छोटी बच्ची मृत पड़ी थी।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 21 Aug 2018, 8:16:39 IST

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक ही परिवार के एक ही घर में पांच लोगों के शव मिलने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सोमवार को बंद हुआ घर का दरवाजा जब देर शाम तक नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो अंदर पति-पत्नी और तीन बेटियों की डेडबॉडी मिली। मामला इलाहबाद के धूमन गंज इलाके के पीपल गांव का है। यहां मनोज कुशवाहा अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। सोमवार सुबह को 11 बजे घर का दरवाजा बंद हुआ था जो देर रात तक नहीं खुला। साथ ही काफी तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा था तो पड़ोसियों को कुछ शक हुआ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरवाजा तोड़ा तो पहले कमरे में सबकुछ सामान्य था लेकिन दूसरे कमरे में पहुंचते ही पुलिस को अंदर हैरान करने वाला मंजर दिखा। पंखे से मनोज का शव लटक रहा था जबकि जमीन पर छोटी बच्ची मृत पड़ी थी। पुलिस ने घर की तलाशी शुरू की तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं। आलमारी में आठ साल की बड़ी बेटी प्रीति का शव रखा हुआ था।

इसके बाद पुलिस को आगे की तलाशी में जो कुछ मिला वो और भी हैरान करने वाला था। लोहे की पुरानी अटैची में तीन साल की छोटी बेटी श्रेया की लाश छिपा कर रखी हुई थी। पुलिस ने घर की तलाशी और आगे बढ़ाई तो फ्रिज में पत्नी श्वेता का शव मिला। इस तरह पुलिस को घर के अंदर से एक-एक कर सभी पांच सदस्यों के शव मिले।

घर के अंदर से सभी पांच सदस्यों के शव मिलने की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घर के बाहर आसपास रहने वालों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने भी खोजी कुत्तों की टीम को बुलाया फिर शव को एक-एक कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। आशंका है सभी को गला दबा कर मारा गया था।

सवाल है आखिर इस घर के पांचों सदस्यों की हत्या कैसे हुई और किसने की ये हत्या। इस बारे में पुलिस का कहना है कि घर में दरवाजे के अलावा कोई दूसरा एंट्री प्वाइंट नहीं है। ऐसे में आशंका ये है कि तीनों बेटी और पत्नी की हत्या के बाद मनोज ने खुदकुशी की है।

फिलहाल पुलिस इस सनसनीखेज वारदात के लिए पारिवारिक झगड़े को जिम्मेदार मान रही है लेकिन साथ ही ये भी कह रही है कि मौत की सही वजह का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अलावा परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ के बाद ही साफ हो सकेगा। मनोज के परिवार से जुड़े लोग बदहवासी के आलम में है। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि पत्नी से झगड़े की वजह से पति ने पत्नी और बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर अपनी जान भी दे दी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: उत्तर प्रदेश: आलमारी और बक्से में बेटियां, फ्रिज में पत्नी, पंखे से लटका पति; 1 घर में 5 मौत की ख़ौफ़नाक मिस्ट्री - Uttar Pradesh: Man allegedly kills wife and three daughters, commits suicide in Allahabad