Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश किरन रिजिजू का अरविंद केजरीवाल पर...

किरन रिजिजू का अरविंद केजरीवाल पर ट्वीट-पुलिस को ठुल्ला कहा, आर्मी से मांगे सबूत, अब चीफ सेक्रेटरी से मारपीट...

किरन रिजिजू ने ट्वीट करके लिखा है कि सीएम के कहने पर विधायकों द्वारा मुख्य सचिव पर हमला देश में पहली बार हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 21 Feb 2018, 10:05:37 IST

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ट्विटर पर ट्वीट किया है। किरन रिजिजू ने ट्वीट करके लिखा है कि सीएम के कहने पर विधायकों द्वारा मुख्य सचिव पर हमला देश में पहली बार हुआ है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि पुलिस को ठुल्ला कहा, आर्मी से सबूत मांगे, अब चीफ सेक्रेटरी से मारपीट। देश मे ये पहली बार हुआ हैं विधायक द्वारा CM के कहने पर मुख्य सचिव पर हमला। यदि मुख्य सचिव के साथ इस प्रकार का घटिया व्यवहार हो सकता हे तो फिर अन्य सरकारी स्टाफ की सलामती क्या?

क्या है मामला

मंगलवार को दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने सोमवार रात को सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर जानलेवा हमले की बात स्वीकार की है। मुख्य सचिव का आरोप है कि सीएम के घर पर उनकी मौजूदगी में आप पार्टी के तीन विधायकों ने उनके साथ मारपीट की। हालांकि आप पार्टी ने ऐसे किसी भी आरोप का खंडन किया है। इस विवाद के सामने आने के बाद बीजेपी और कांग्रेस दोनों आप पार्टी पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू का बयान भी इसी कड़ी में देखा रहा है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: KIREN RIJIJU TWEETS AGAINST CM ARVIND KEJRIWAL AFTER MISSBEHAVE WITH CHIEF SECRETARY - किरन रिजिजू का अरविंद केजरीवाल पर ट्वीट-पुलिस को ठुल्ला कहा, आर्मी से मांगे सबूत, अब चीफ सेक्रेटरी स

More From Uttar Pradesh