Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. उत्तर प्रदेश में गुंडाराज, सरकार नाम...

उत्तर प्रदेश में गुंडाराज, सरकार नाम की कोई चीज नहीं; भाजपा चुनावी वादें पूरा करने में विफल: कांग्रेस

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर हिंसा और अपराध की कुछ अन्य घटनाओं का हवाला देते हुए शुक्रवार को राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि राज्य में जंगलराज एवं गुंडाराज है तथा सरकार एवं कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 28 Dec 2018, 20:40:21 IST

नयी दिल्ली: कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर हिंसा और अपराध की कुछ अन्य घटनाओं का हवाला देते हुए शुक्रवार को राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि राज्य में जंगलराज एवं गुंडाराज है तथा सरकार एवं कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। पार्टी ने यह भी दावा किया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जो वादे किए थे, उसे पूरा करने में विफल रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने संसद परिसर में कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उत्तर प्रदेश की जनता के दिल में बहुत उम्मीदें पैदा की थीं। भाजपा ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने और महिलाओं की सुरक्षा की बात की थी। लेकिन जबसे भाजपा की सरकार बनी तब से उत्तर प्रदेश के लोगों और देश के लोगों को जो निराशा हुई है उसकी कहीं मिसाल नहीं है।

Related Stories

उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है, कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। अगर कहीं वाकई जंगलराज है तो वह उत्तर प्रदेश में है। वहां कोई सुरक्षित नहीं है। आजाद ने बुलंदशहर हिंसा का हवाला देते हुए कहा कि पुलिस अधिकारी की हत्या कर दी गई। आज तक ठोस कार्रवाई नहीं हुई। असली गुंडों को कोई नहीं पकड़ रहा, बल्कि मासूम लोगों को पकड़ा जा रहा है। गुंडाराज चल रहा है। कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में जो संगठन अपराधों और हिंसा में लिप्त हैं उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है, बल्कि उनको बचाने की कोशिश हो रही है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: उत्तर प्रदेश में गुंडाराज, सरकार नाम की कोई चीज नहीं; भाजपा चुनावी वादें पूरा करने में विफल: कांग्रेस