Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मायावती के करीबी पूर्व आईएएस अफसर...

मायावती के करीबी पूर्व आईएएस अफसर नेतराम पर इनकम टैक्स का छापा

तत्कालीन नेतराम का कद इतना बड़ा था कि कैबिनेट मंत्रियों को भी उनसे मिलने के लिए मुख्यमंत्री की तरह समय लेना पड़ता था। 

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 12 Mar 2019, 13:38:18 IST

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पूर्व आईएएस अफसर नेतराम के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की है। कभी मायावती के बेहद करीबी रहे पूर्व आईएएस नेतराम प्रमुख सचिव रहे हैं। यूपी में बीएसपी के टिकट के दावेदार भी हैं। नेतराम के 12 ठिकानों पर छापेमारी की खबर आ रही है।

दरअसल नेतराम को यूपी के ताकतवर आईएस अफसरों में से एक माना जाता रहा है। उत्तर प्रदेश में 2007-2012 तक मायावती की सरकार में प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री के तौर पर तैनात थे। तत्कालीन नेतराम का कद इतना बड़ा था कि कैबिनेट मंत्रियों को भी उनसे मिलने के लिए मुख्यमंत्री की तरह समय लेना पड़ता था। 

जानकारी के अनुसार आयकर विभाग ने नेतराम के लखनऊ के घर से कई लग्ज़री कार बरामद की हैं। यही नहीं पता चला है कि आयकर विभाग की टीमों ने रिटायर्ड आईएएस नेतराम के 21 एसबीआई खातों की जानकारी भी ली है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: मायावती के करीबी पूर्व आईएएस अफसर नेतराम पर इनकम टैक्स का छापा - Income tax raid on retired IAS and Mayawati's ex-secretary Netram

More From Uttar Pradesh