Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: सांप ने काटा तो...

उत्तर प्रदेश: सांप ने काटा तो गुस्साए किसान ने चबा डाला सांप का सिर

यह घटना उत्तर प्रदेश के हरदोई की है। इस घटना के सामने आने के बाद डॉक्टर भी चकित है। डॉक्टर ने बताया कि मैंने ऐसा मामला अपने जीवन में पहली बार देखा है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 23 Feb 2018, 14:13:37 IST

नई दिल्ली: सांप का नाम सुनते ही हर किसी की रुह कांप जाती है। इसे धरती पर सबसे जहरीला जीव माना जाता है और यदि किसी व्यक्ति को यह काट लेता है तो उस व्यक्ति की मौत हो जाती है लेकिन सांप को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। जी हां, एक किसान को सांप ने काट लिया तो उससे बदला लेने के लिए उस किसान ने सांप का सिर चबा लिया। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि किसान तो जिंदा है लेकिन सांप की मौत हो चुकी है।

यह घटना उत्तर प्रदेश के हरदोई की है। इस घटना के सामने आने के बाद डॉक्टर भी चकित है। डॉक्टर ने बताया कि मैंने ऐसा मामला अपने जीवन में पहली बार देखा है। किसान का नाम सोनेलाल बताया जा रहा है। सोनेलाल ने सांप का सिर चबाया और अलग करके फेंक दिया जिसके बाद वो बेहोश हो गया। उसे तुरंत पास के ही क्लिनिक में ले जाया गया। इलाज के दौरान डॉक्टर को किसान के शरीर में कहीं भी कांटने का निशान नहीं मिला है।

शनिवार को माधोगंज समुदाय स्वास्थ्य केंद्र के 108 एम्बुलेंस सर्विस के पास शकलपुर भगल गांव से कॉल आया कि एक किसान बेहोश पड़ा है। होश में आने के बाद जब किसान से पूछा गया कि आखिर हुआ क्या था तो उन्होंने कहा, सांप ने मुझे काट लिया था जिसके बाद मैंने उसका सिर चबा लिया। गांव के लोगों ने ऐसा होते देखा। उन्होंने बताया कि किसान सांप को चबा रहा है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन