Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. UP: राजभवन के पास कैश वैन...

UP: राजभवन के पास कैश वैन लूट मामले के 24 घंटे बाद भी पुलिस अंधेरे में मार रही है हाथ-पैर

पुलिस ने आज दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज से लुटेरे के भागने के रास्ते का पता चल गया है और पचास संदिग्ध लोग संदेह के घेरे में हैं।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 31 Jul 2018, 21:58:57 IST

लखनऊ: राजधानी में राजभवन के पास दिनदहाड़े कैश वैन से हुई लूट और सुरक्षाकर्मी की हत्या के एक दिन बाद भी पुलिस अंधेरे में ही हाथ-पैर मार रही है। पुलिस ने आज दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज से लुटेरे के भागने के रास्ते का पता चल गया है और पचास संदिग्ध लोग संदेह के घेरे में हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कहा, ''सीसीटीवी फुटेज से लुटेरे के भागने के रास्ते का पता चल गया है और पचास संदिग्ध लोग संदेह के घेरे में हैं।'' पुलिस ने कल हुई इस घटना के एक संदिग्ध की फोटो जारी की है और लोगों से अपील की है कि वे उसे पहचानने में मदद करें। सही पहचान बताने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम दिए जाने की घोषणा भी की गई है।

गौरतलब है कि कल राजधानी में राजभवन से कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल सवार एक अज्ञात लुटेरा एक निजी बैंक की कैश वैन से नकदी लूटकर फरार हो गया था। लुटेरे ने वैन के सुरक्षाकर्मी और उसके दो सहयोगियों को गोली मार दी थी जिससे सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए थे।

पुलिस अधीक्षक लखनऊ (पूर्वी) सर्वेश मिश्रा ने कहा कि जहां-जहां से यह वैन गई, उन सभी स्थानों की सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है और लुटेरे के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है। उधर, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) कार्यालय द्वारा कल जारी बयान में कहा गया था कि घटना की जांच के लिए एसटीएफ को भी लगाया गया है। लखनऊ पुलिस की छह टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं।

लखनऊ की सीमा से सटे सभी जिलों की सीमाओं पर सघन जांच के निर्देश भी दिए गए हैं। पुलिस का अनुमान है कि लुटेरा करीब छह से सात लाख रुपये लूटकर फरार हुआ है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: UP: राजभवन के पास कैश वैन लूट मामले के 24 घंटे बाद भी पुलिस अंधेरे में मार रही है हाथ-पैर