Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा: चार साल की बच्ची के...

नोएडा: चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार, हालत नाजुक

बच्ची को बेहद गंभीर स्थिति में पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इस समय उपचार किया जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 27 Feb 2018, 11:52:55 IST

नोएडा: उत्तर प्रदेश के शहर नोएडा में एक दिल को दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां चार साल की एक बच्ची के साथ रेप की घटना घटी है। जिस लड़के पर रेप का आरोप लगाया गया है वो खुद आठवीं क्लास का छात्र है। बच्ची के पड़ोस में रहने वाले आठवीं कक्षा के एक छात्र द्वारा बलात्कार करने की इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है। मामला थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव का है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित बच्ची को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि सर्फाबाद गांव में रहने वाले मुकेश (काल्पनिक) ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी चार वर्षीय बेटी कल अपने घर के आंगन में खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाला 16 वर्षीय एक छात्र उसे बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया। आरोप है कि उसने बच्ची के साथ मारपीट की और बलात्कार किया। पीड़ित बच्ची को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: four year old girl raped by sixteen year old boy - नोएडा: चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार, हालत नाजुक

More From Uttar Pradesh