Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. उन्नाव में देर रात वाहन की...

उन्नाव में देर रात वाहन की चपेट में आने से पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत, बार-बार रौंदते रहे वाहन

रात करीब दस बजे वह नवाबगंज पुलिस चौकी के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी और चारों को कुचलता हुआ भाग निकला। हादसे में दम्पति व दोनों बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 23 Jan 2018, 15:02:01 IST

लखनऊ: सोमवार देर रात उत्तर प्रदेश के कानपुर रोड पर अजगैन थाने की नवाबगंज चौकी के सामने अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। मरने वाले परिवार के चारों लोग एक ही बाइक पर लखनऊ जा रहे थे। टक्कर के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। लखनऊ के बरौना घुस्वल कला देवमऊ मोहल्ले के रहने वाले आनंद कुमार शुक्ल अपनी पत्नी रिंकी, दस साल के बेटे मयंक और आठ साल की बेटी नन्दिनी के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहे थे।

रात करीब दस बजे वह नवाबगंज पुलिस चौकी के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी और चारों को कुचलता हुआ भाग निकला। हादसे में दम्पति व दोनों बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलते ही अजगैन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एम्बुलेंस से चारो शवों को जिला अस्पताल भेज दिया है।

मृतक के पास के मिले पहचानपत्र के मुताबिक आनंद कुमार वरिष्ठ निबंधक उच्च न्यायालय लखनऊ के यहां सेवक के पद पर कार्यरत थे। एसपी पुष्पांजलि ने बताया कि आधार कार्ड से मृतक की शिनाख्त हुई है। उन्होंने कहा कि पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि किस वाहन ने उनको टक्कर मारी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: उन्नाव में देर रात वाहन की चपेट में आने से पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत, बार-बार रौंदते रहे वाहन Four of family die in Unnao road accident