Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. 9 साल की बेटी पर पिता...

9 साल की बेटी पर पिता ने मिट्टी का तेल छिड़क कर लगा दी आग

बच्ची के चीखने से आसपास से लोग एकत्र हो गए, लेकिन तब तक उपसना बुरी तरह से झुलस चुकी थी।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 26 Feb 2018, 6:56:48 IST

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी शहर में एक दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। थाना एलाऊ क्षेत्र के ग्राम रतनपुर बरां में एक पिता ने ही अपनी 9 साल की बेटी पर मिट्टीतेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। बच्ची की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मायके गई पत्नी के न आने से नाराज था।एलाऊ के ग्राम रतनपुर बरां निवासी सतेंद्र राठौर ने अपनी बेटी उपसना पर मिट्टीतेल डालकर आग लगा दी। बच्ची के चीखने से आसपास से लोग एकत्र हो गए, लेकिन तब तक उपसना बुरी तरह से झुलस चुकी थी। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने गंभीर रूप से जल चुकी बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।  बताया जाता है कि आरोपी सतेंद्र की पत्नी मायके गई है, उसके वापस न आने से नाराज होकर तनाव में उसने अपनी बेटी को जिंदा जलाने का प्रयास किया।रिपोर्ट के अनुसार आरोपी सतेंद्र राठौर का विवाह 15 साल पहले शंकुतला के साथ हुआ था। सतेंद्र राठौर और शंकुतला के चार बच्चे हैं जिमें डोली (11), उपासना (8), पुत्र राजू (5) व रामू (3) हैं। विवाह के बाद कुछ दिन तक पति-पत्नी के बीच संबंध ठीक रहे। फिर विवाद होने लगा। चार महीने पहले शंकुतला चारों बच्चों को लेकर मायके चली गई।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: father burnt alive his own daughter in up - 9 साल की बेटी पर पिता ने मिट्टी का तेल छिड़क कर लगा दी आग