Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सहारनपुर से आई चौंकाने वाल खबर,...

सहारनपुर से आई चौंकाने वाल खबर, पिता पर पुत्री से बलात्कार का आरोप

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए एक पिता ने अपनी ही पुत्री को हवस का शिकार बना डाला। इस बात की जानकारी जब नाबालिग लड़की ने अपनी मां को दी तो मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

Bhasha
Bhasha 14 Jul 2019, 17:43:26 IST

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए एक पिता ने अपनी ही पुत्री को हवस का शिकार बना डाला। इस बात की जानकारी जब नाबालिग लड़की ने अपनी मां को दी तो मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

सिटी एसपी विनीत भटनागर ने बताया कि सहारनपुर के थाना मण्डी क्षेत्र के खत्ताखेडी इलाके में पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए एक पिता ने अपनी ही 14 वर्षीया पुत्री को हवस का शिकार बनाया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता कुछ दिनों से सहमी-सहमी थी जिस पर मां ने बेटी से बात की तो उसने बताया कि उसके पेट में दर्द है। मां जब पुत्री को महिला चिकित्सक के यहां ले गई तो चिकित्सक ने बताया कि किशोरी गर्भवती है। यह सुनते ही मां के पैरो तले जमीन खिसक गई और पीड़िता ने जब बताया कि यह उसके पिता की करतूत है तो महिला ने थाने पहुंचकर अपने पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

सहारनपुर में पांच युवकों की खाई में गिरने से मौत

इस बीच, सहारनपुर जिले में पांच युवकों की खाई में गिरने से मौत का मामला सामने आया है। शनिवार देर शाम चकरौता घूमने जा रहे ये पांच युवक कालसी के निकट चामड़खील नामक स्थान के पास से गुजर रहे थे तभी इनकी कार अनियन्त्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिससे कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई।मृतकों की पहचान अमरदीप कॉलोनी निवासी वीरेन्द्र सिंह, नानकपुरा निवासी दीपक तोमर, गोविंद नगर निवासी गौरव त्यागी है जबकि दो अन्य मुजफ्फरनगर निवासी सचिन और शक्ति के तौर पर हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को निकालने का काम शुरू कर दिया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Uttar Pradesh